YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 अखिलेश से ही नहीं, मुलायम से भी खफा हैं शिवपाल, आजम के बहाने साधा निशाना

 अखिलेश से ही नहीं, मुलायम से भी खफा हैं शिवपाल, आजम के बहाने साधा निशाना

लखनऊ । प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल यादव की भतीजे शिवपाल यादव से नाराजगी कोई नई बात नहीं है। हाल के दिनों में उन्होंने बड़े भाई मुलायम सिंह यादव के साथ भी असंतोष जाहिर करना शुरू कर दिया है। सत्ता संघर्ष में बेटे अखिलेश के साथ खड़े होने के बावजूद शिवपाल अब तक मुलायम को पिता तुल्य बताते रहे हैं, लेकिन अब वह उन पर भी निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं। 
प्रसपा चीफ ने आजम खान को लेकर एक बार फिर मुलायम सिंह यादव पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनकी रिहाई की कोशिश नहीं की। शिवपाल यादव ने मंगलवार को लखनऊ में कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में आजम का दर्द जाहिर किया और कहा कि मुलायम सिंह यादव को उनकी रिहाई के लिए काम करना चाहिए था। उन्होंने कहा आजम भाई को छोटे-छोटे केसों में जेल में 26 महीने हो गए हैं, उनको परेशान किया जा रहा है। परेशानी में हैं, वह भारी दिक्कत में हैं। 
शिवपाल ने कहा आजम खान साथ जुल्म हो रहा है। जब जुल्म हो रहा है तो सब लोगों को मदद करनी चाहिए। हम भी गए थे। कि नेता जी की अगुआई में समाजवादी पार्टी को, उनकी जमानत के लिए प्रयास करने चाहिए थे। उनको झूठे और छोटे-छोटे केसों में 26 महीने से बंद रखा गया है। सपा से बगावत का ऐलान कर चुके शिवपाल यादव सपा से नाराज चल रहे आजम खान को अपने साथ लाने की कोशिश में जुटे हैं। उन्होंने पिछले दिनों सीतापुर जेल में जाकर सपा के दिग्गज मुस्लिम नेता से मुलाकात की थी।
शिवपाल यादव ने इससे पहले भी कहा यदि अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव चाहते तो आजम खान जेल से बाहर आ सकते थे। आजम खान के करीबियों ने भी अखिलेश यादव पर उनके नेता की अनदेखी करने का आरोप लगाया है। डैमेज कंट्रोल की कोशिश के तहत अखिलेश यादव ने अपने कुछ नेताओं को सीतापुर जेल भेजा, लेकिन आजम खान ने मिलने से इनकार कर दिया। 
 

Related Posts