YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

नेपाली सिंगर के साथ दिखाई दिए राहुल गांधी, सिंगर की पीएम मोदी कर चुके हैं तारीफ 

नेपाली सिंगर के साथ दिखाई दिए राहुल गांधी, सिंगर की पीएम मोदी कर चुके हैं तारीफ 

काठमांडू । नेपाल के 5 दिवसीय दौरे पर पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की एक और तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में राहुल गांधी नेपाली सिंगर के साथ नजर आ रहे हैं। इस नेपाली सिंगर का नाम सरस्वती खत्री है। फोटो को खुद सरस्वती ने ही शेयर किया है। सिंगर ने दावा किया कि उन्होंने राहुल गांधी के लिए गाने भी गाए। सरस्वती के गाने की तारीफ खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं। उन्होंने 2018 में सरस्वती के 'वैष्णव जन तो गाने की तारीफ में ट्वीट किया था। राहुल गांधी अपनी दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए नेपाल पहुंचे हुए हैं। इस बीच काठमांडू के नाइटक्लब में राहुल की मौजूदगी को लेकर भारत में राजनीतिक माहौल गर्म हुआ है।
सरस्वती खत्री ने राहुल के साथ वाली तस्वीर शेयर कर लिखा कि संगीत में सभी लोगों को एक साथ लाने की शक्ति है। मुझे कल शाम भारतीय संसद के माननीय सदस्य राहुल गांधी जी के लिए कुछ गीत गाने का सम्मान मिला। मुझे वे विनम्र और सरल व्यक्ति लगे। इस मौके के लिए सुमनिमा जी, नीमा जी को धन्यवाद। सरस्वती के तस्वीर को उत्तर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, वैभव वालिया समेत कई कांग्रेसी नेताओं ने शेयर भी किया है। लल्लू ने सरस्वती खत्री के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि सरल, सौम्य और सादगीपूर्ण इंसान। मेरे नेता राहुल गांधी जी। वहीं वैभव वालिया ने ट्वीट कर लिखा कि यही बात राहुल गांधी की अनोखी है। जो कोई भी उनसे मिला है, उनसे बातचीत की है, या उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानता है, वे इस बात से सहमत होगा कि-वह एक अच्छे इंसान हैं। वह विनम्र हैं और सादा जीवन जीते हैं। कोई भी व्यक्ति पूर्ण नहीं होता है लेकिन इरादा होना चाहिए। उनके पास सेवा करने का सबसे सही इरादा है।
राहुल गांधी नेपाली राजनयिक की बेटी और अपनी दोस्त सुमनिमा उदास की शादी में शामिल होने पहुंचे थे। सुमनिमा सीएनएन में रिपोर्टर के रूप काम कर चुकी हैं। बीजेपी के कई नेताओं का दावा है कि सुमनिमा उदास भारत विरोधी बयानबाजी करती रहती हैं। उनकी शादी में शामिल होने के बाद राहुल गांधी को एक पार्टी में देखा गया था। इस घटना का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।
 

Related Posts