YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट

दा लायन किंग ने दो दिन में कमाए 30 करोड़ के पार शाहरुख ने ट्वीट कर दी टीम को बधाई

दा लायन किंग ने दो दिन में कमाए 30 करोड़ के पार शाहरुख ने ट्वीट कर दी टीम को बधाई

 द लायन किंग’ को बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिला है। साल 1994 में आई पहले वाली द लायनव किंग से लोग इसे कंपेयर भी कर रहे हैं। ‘द लायन किंग’ के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन भी अच्छी कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन 13.17 करोड़ और दूसरे दिन 19.15 करोड़ का कलेक्शन किया है। कुल मिलाकर फिल्म ने दो दिन में 30.21 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म 'द लायन किंग' के हिंदी वर्जन को मिल रहे प्यार और प्रशंसा के बीच सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने साथी कलाकारों का शुक्रिया अदा किया है। शाहरुख ने उन्हें और उनके बेटे आर्यन को फिल्म में अच्छा साउंड देने के लिए अपने साथी कलाकारों को धन्यवाद कहा। 

शाहरुख खान ने ट्वीट किया, यह सुनकर बहुत खुशी हुई कि बहुत सारे लोग 'द लायन किंग' फिल्म का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने कहा, फिल्म के हिंदी वर्जन को जीवित करने के लिए मेरे साथी कलाकारों और दोस्तों को विशेष शुक्रिया। संजय मिश्रा, श्रेयस तलपड़े और अद्भुत आशीष विद्यार्थी व असरानी साहब को मुझे और आर्यन को अच्छा साउंड देने के लिए धन्यवाद। भारत में फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 13.17 करोड़ रुपये की कमाई की। पूरे देशभर में 'द लायन किंग' को 2,140 स्क्रीनों पर 19 जुलाई से दिखाया जा रहा है। फिल्म अंग्रेजी-हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में देखी जा सकती है।

शाहरुख ने ट्वीट किया, यह सुनकर बहुत खुशी हुई कि बहुत सारे लोग 'द लायन किंग' फिल्म का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने कहा, फिल्म के हिंदी वर्जन को जीवित करने के लिए मेरे साथी कलाकारों और दोस्तों को विशेष शुक्रिया। संजय मिश्रा, श्रेयस तलपड़े और अद्भुत आशीष विद्यार्थी व असरानी साहब को मुझे और आर्यन को अच्छा साउंड देने के लिए धन्यवाद।
 

Related Posts