YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

मध्यप्रदेश में जल्द होगा कांग्रेस का पिंडदान: नेता प्रतिपक्ष -बीजेपी में हिम्मत है तो आज ही करवा ले वोटिंग: मुख्यमंत्री

मध्यप्रदेश में जल्द होगा कांग्रेस का पिंडदान: नेता प्रतिपक्ष -बीजेपी में हिम्मत है तो आज ही करवा ले वोटिंग: मुख्यमंत्री

मध्यप्रदेश विधानसभा में बुधवार को कर्नाटक की सरकार गिरने पर जबरदस्त हंगामा हुआ। विधानसभा में सदन के अंदर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर हमारे एक और दो नंबर कहे तो हम कांग्रेस सरकार की गिरा देंगे। इसके बाद सत्तापक्ष के सदस्यों ने सदन में जमकर हंगामा किया। 
गौरतलब है कि मंगलवार को कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस की गठबंधन सरकार फ्लोर टेस्ट के बाद गिर गई। यहां बीजेपी सरकार बना रही है। इसलिए मध्य प्रदेश में भी राजनीति गर्माई हुई है। क्योंकि मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस ने गठबंधन की सरकार बनाई हुई है। बीजेपी कुछ ही सीटों से पीछे है।

क्या हुआ सदन में
विधानसभा में बुधवार सुबह से ही भाजपा नेता कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस की सरकार गिरने को लेकर मीडिया  में  तंज दे रहे थे। सदन में भी कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू हुई ध्यानाकर्षण की सूचना के दौरान गोपाल भार्गव ने कर्नाटक में कांग्रेस के पतन का जिक्र करते हुए कहा कि हमारे एक और दो नंबर कहें तो सरकार गिरा देंगे। भार्गव का इशारा प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की तरफ था। गोपाल भार्गव के इतना कहते ही सदन में हंगामा हो गया। 

पूरे 5 साल चलेगी सरकार: कमल नाथ
भार्गव की बात सुनकर मुख्यमंत्री कामाल नाथ ने कहा कि सरकार पूरे पांच साल चलेगी। हमारे विधायक बिकाऊ नहीं हैं। विपक्ष आज ही अविश्वास प्रस्ताव लेकर आ जाए और वोटिंग कराई जाए। सब सामने आ जायेगा।

लूट खसौट का माहौल
विधानसभा शुरू होने से पहले आज सुबह गोपाल भार्गव ने मीडिया से कहा था कि कर्नाटक से चली हवा अब मध्य प्रदेश तक पहुंचेगी। प्रदेश में अब लूट-खसोट का माहौल है। सरकार मनमानी कर रही है। जल्द ही प्रदेश में भी कांग्रेस सरकार का पिंडदान हो जाएगा।

Related Posts