YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) जल्द ही नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज 'ड्राइव'

(रंगसंसार) जल्द ही नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज 'ड्राइव'

(रंगसंसार) जल्द ही नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज 'ड्राइव' 
बॉलीवुड स्टार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीस स्टारर 'ड्राइव' जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इसे फिल्मकार करण जौहर ने अपने धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। शुक्रवार को करण ने ट्विटर इस लिखा, "ड्राइव के साथ हाई गियर शिफ्ट कीजिए। जल्द ही आपके नेटफ्लिक्स स्क्रींस पर आ रही है।" वहीं, जैकलीन ने लिखा, "अपने सनीज को बाहर निकालिए। हम गर्माहट लाने आ रहे हैं..हैशटैगड्राइव नेटफ्लिक्स इंडिया पर जल्द ही आ रही है।"बता दें कि इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के निर्देशक तरुण मनसुखानी हैं। एक इंटरव्यू में सुशांत ने बताया था, "यह एक हीस्ट (आपराधिक फिल्मों की एक उपश्रेणी) फिल्म है। जब आप इसे देखेंगे, तो आप जान ही नहीं पाएंगे कि अगले पल क्या होने वाला है।"
फिल्म इंडस्ट्री में बिपाशा ने पूरे किए 18 साल
हिंदी फिल्म जगत में बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने अपने 18 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें खुद पर गर्व है, क्योंकि वह सच के साथ खड़ी रहीं और आज जो कुछ हैं, उसकी बदौलत हैं। उन्होंने अपनी शर्तो पर सबकुछ हासिल किया। शनिवार को बिपाशा ने अपने डेब्यू फिल्म 'अजनबी' की एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, बॉबी देओल और करीना कपूर खान भी हैं। इस तस्वीर के साथ बिपाशा ने लिखा, "18 साल पहले फिल्म 'अजनबी' रिलीज होने के साथ हमारी फिल्म इंडस्ट्री ने बाहें फैलाकर मुझे स्वीकारा और दर्शकों ने भी बड़े ही प्यार के साथ मुझे अपने दिल में पनाह दी। अपनी फिल्मों के माध्यम से जीवन की इस अद्भुत यात्रा के लिए मैं बहुत आभारी हूं।" उन्होंने आगे यह भी लिखा कि, "मुझे खुद पर बहुत गर्व है कि मैं जो भी हूं, उसके लिए सच्ची रही और अपने शर्तो पर सबकुछ हासिल किया।" इस दौरान बिपाशा ने  अपने सभी निर्माताओं, निर्देशकों, सह-कलाकारों और हर फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा धन्यवाद उन सभी को, जिन्होंने मुझे और मेरे काम को प्यार दिया।  मुझे एक्टर बने रहना पसंद है। धन्यवाद अब्बास भाई, मस्तान भाई, हुसैन भाई, बॉबी देओल, करीना, विजय गिलानी और बाकी सभी को धन्यवाद।"
दोसांझ के गाने पर करीना ने काटा बर्थडे केक
बॉलीवुड की बेबो यानी कि अभिनेत्री करीना कपूर खान ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें करीना अपने पति सैफ अली खान, बेटे तैमूर और बहन करिश्मा सहित अन्य मेहमानों संग अपना बर्थडे केक काटते नजर आ रही हैं। वीडियो में अपना बर्थडे केक काटते समय बैकग्राउंड में दिलजीत दोसांझ का 'हैप्पी बर्थडे' सॉन्ग बज रहा है। बता दें कि दिलजीत खुद को करीना का एक बड़ा फैन बता चुके हैं और अक्सर उनकी तारीफ भी करते नजर आते हैं। वहीं, करिश्मा और करीना ने बर्थडे सेलीब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की है। वीडियो में करीना अपने चेहरे पर मुस्कान लिए केक काटती नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में करिश्मा ने लिखा है, "हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी बेबो! हम तुम्हें प्यार करते हैं।" करिश्मा ने दिलजीत को भी इस वीडियो में टैग किया, जिनका गाना वीडियो के बैकग्राउंड में बज रहा है।
रणवीर ने दीपिका संग अपनी रोमांटिक तस्वीर की साझा
रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते हैं। रणवीर ने  आयोजित एक पुरस्कार समारोह की अपनी और दीपिका की एक रोमांटिक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट की गई तस्वीर में रणवीर दीपिका के कान में कुछ कह रहे हैं और वे दोनों मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। रणवीर वर्तमान में 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित फिल्म में व्यस्त हैं। रणवीर ने इसमें पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाई है। फिल्म के कलाकारों में बोमन ईरानी, साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, एम्मी विर्क, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, जीवा, साहिल खट्टर, धीर्या करवा, निशांत दहिया और आर. बद्री शामिल हैं।


 

Related Posts