YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन रीजनल

व्यवसायी के घर अपराधियों ने मचाया उत्पात, महिला व बेटे को किया घायल

व्यवसायी के घर अपराधियों ने मचाया उत्पात, महिला व बेटे को किया घायल

व्यवसायी के घर अपराधियों ने मचाया उत्पात, महिला व बेटे को किया घायल
कोडरमा,। कोडरमा जिले के जयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत परसाबाद में सोमवार की रात नकाबपोश अपराधियों ने एक व्यवसायी के घर जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान अपराधियों ने घर में मौजूद महिला और उसके बेटे के सिर पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इस दौरान महिला और उसके बेटे ने बचाने के लिए शोर मचाया जिसके बाद अपराधी फरार हो गए। घटना के बाद गंभीर रूप से घायल महिला को बेहतर इलाज के लिए कोडरमा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, वारदात की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। 
मंगलवार की सुबह थाना प्रभारी सोनी प्रताप, परसाबाद पिकेट प्रभारी उपेंद्र पंडित, धनेश्वर सिंह, मनोज कुमार सहित पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि परसाबाद निवासी गोपी मोदी का परचून के सामान का बिजनेस है। देर रात करीब एक बजे नकाबपोश अपराधी छत के रास्ते उनके घर में घुसे थे। उन्होंने बताया कि दो बदमाश गोपी मोदी के बेटे प्रिंस कुमार के साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान प्रिंस ने शोर मचाया तो उसकी मां पुष्पा देवी मौके पर पहुंची और प्रिंस को बचाने की कोशिश की। इस दौरान दोनों अपराधियों ने पुष्पा पर भी चाकू से हमला कर दिया। घटना के दौरान शोर मचाने के बाद आसपास लोगों गोपी मोदी के घर पहुंचे और लगभग 2.30 बजे रात में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया।  
मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया लूट की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल, दोनों घायलों का इलाज कराया जा रहा है। पीड़ित परिवार की ओर से आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts