YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) खतरनाक लुक में दिखे सैफ अली खान

(रंगसंसार) खतरनाक लुक में दिखे सैफ अली खान

(रंगसंसार) खतरनाक लुक में दिखे सैफ अली खान
पिछले काफी समय से सैफ अली खान की फिल्म 'लाल कप्तान' चर्चा में है और फैन्स इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इसके ट्रेलर का पहला पार्ट रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में सैफ अली खान और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में होंगे। इस ट्रेलर के पार्ट में सैफ अली खान की झलक देखकर आप ट्रेलर के सेकंड पार्ट का बेसब्री से इंतजार करेंगे। ट्रेलर के इस पहले पार्ट को 'द हंट' का नाम दिया गया है। फिल्म में सैफ अली खान नागा साधु के अवतार में नजर आ रहे हैं और बेरहमी से लोगों को कत्ल करते दिखाई दे रहे हैं। बैकग्राउंड में आपको सैफ और सोनाक्षी का नरेशन भी सुनाई देगा। इस फिल्म को थुंबाड और रांझना जैसी फिल्मों के मेकर्स ने बनाया है और इसका डायरेक्शन नवदीप सिंह ने किया है। फिल्म में आपको जोया हुसैन और मानव विज जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। 
'मेड इन चाइना' में राजकुमार-मौनी के लटके-झटके
राजकुमार राव और मौनी रॉय के फैन्स पिछले काफी समय से उनकी आने वाली फिल्म 'मेड इन चाइना' के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के रिलीज होने में अभी वक्त है लेकिन इसके ट्रेलर के बाद इसका पहला सॉन्ग 'ओढ़नी' रिलीज कर दिया गया है। गाने में फिल्म के लीड पेयर ने पूरा रंग जमा दिया है। इस डान्स सॉन्ग को नेहा कक्कड़ और दर्शन रावल ने अपनी आवाज दी है। गाने का म्यूजिक सचिन-जिगर ने दिया है जबकि इसे निरेन भट्ट और जिगर सरिया ने लिखा है। मिखिल मुसाले के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को दिनेश विजान ने प्रड्यूस किया है। 'मेड इन चाइना' एक गुजरती बिजनसमैन रघु मेहता की कहानी है जो अपने बिजनस के लिए चीन चला जाता है और इसके बाद उसकी लाइफ बदल जाती है। 
शूटिंग के बाद भावुक हुई परिणीति
परिणीति चोपड़ा ने हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक की शूटिंग पूरी कर ली है। अभिनेत्री ने फिल्म की शूटिंग पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। परिणीति ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, "तो मैं सात सप्ताह के बाद लंदन से जा रही हूं, 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग खत्म हो गई है। मेरे पास भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं। भावनाओं ने मुझे अभिभूत कर दिया है। पहली बार ऐसा हुआ है कि एक फिल्म खत्म होने के बाद भी मेरे साथ रहेगी।" अभिनेत्री ने आगे कहा, "एक ऐसा किरदार जो स्थायी रूप से मेरे अंदर रहेगा। मुझे उसकी याद आ रही है। मुझे उस किरदार को निभाना याद आ रहा है। मैं आभारी महसूस कर रही हूं। यह लिखने के दौरान मैं मुस्कुरा रही हूं और इसके साथ मैं घर लौटने वाली हूं। इसे लेकर आशान्वित हूं।"
आशुतोष राणा से बहुत कुछ सीखा है : सुदीप सारंगी
अभिनेता सुदीप सारंगी, जो आगामी वेब सीरीज 'छत्रसाल' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, उनका कहना है कि शो में वरिष्ठ अभिनेता आशुतोष राणा के साथ काम करने का उनका अनुभव दिलचस्प रहा। उन्होंने कहा कि उन्होंने अनुभवी अभिनेता से अपने भाषा कौशल में सुधार करना सीखा। उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा। वह एक शानदार अभिनेता होने के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी हैं। ऐतिहासिक शो, जिसकी शूटिंग इस साल की शुरुआत से जारी है, उसमें महाराजा छत्रसाल और मुगल सम्राट औरंगजेब के बीच संघर्ष की कहानी बताई जाएगी। 25-एपिसोड वाले इस शो में राणा ने औरंगजेब की भूमिका निभाई है, जबकि जितिन गुलाटी छत्रसाल की भूमिका में हैं। सारंगी ने कहा, "मैं एक दक्षिण भारतीय पंडित के किरदार में हूं, जो छत्रसाल के राज्य में रहता है, लेकिन मंदिर में कुछ संघर्षों के कारण वह खुद को अपमानित महसूस करता है और छत्रसाल के खिलाफ जाकर औरंगजेब से जुड़ जाता है। 


 

Related Posts