YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) पूजा हेगड़े के साथ हुकअप करना चाहते हैं वरुण तेज

(रंगसंसार) पूजा हेगड़े के साथ हुकअप करना चाहते हैं वरुण तेज

(रंगसंसार) पूजा हेगड़े के साथ हुकअप करना चाहते हैं वरुण तेज
अभिनेता वरुण तेज का कहना है कि अगर मौका मिले तो वह 'मुकुंदा' की अपनी को-स्टार पूजा हेगड़े के साथ हुकअप करना चाहेंगे। वरुण ने इस बारे में अपने विचार वूट के शो 'फीट अप विद द स्टार्स तेलुगू' के एपिसोड में जाहिर किए। होस्ट लक्ष्मी मानचू ने वरुण से पूछा कि वह साई पल्लवी, राशि खन्ना और पूजा में से किसके साथ क्या करना पसंद करेंगे, क्रमश: जान लेना, शादी करना और हुकअप करना। इसके जवाब में उन्होंने कहा, "जान लेना-राशि खन्ना की, हुकअप-पूजा हेगड़े के साथ और शादी-साई पल्लवी के साथ करना पसंद करूंगा।" 'फीट अप विद द स्टार्स' के तेलुगू वर्जन का प्रसारण सोमवार को होगा।
नीना गुप्ता बोली  हमारी उम्र के रोल हमे मिलना चाहिए
हाल में फिल्म 'बधाई हो' में अपनी ऐक्टिंग के लिए तारीफ पा चुकीं नीना गुप्ता का कहना है कि हमे अपनी उम्र के हिसाब से फिल्मों में रोल मिलना चाहिए। नीना ने कहा, मैं भी इस बारे में सोच रही थी कि  हमारी उम्र के रोल तो कम से कम हमसे करा लो भाई।' अब नीना गुप्ता अपनी अगली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में काम कर रही हैं जिसमें आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार और गजराज राव मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। वैसे बता दें कि हाल में फिल्म 'सांड की आंख' का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। अनुराग कश्यप द्वारा प्रड्यूस की गई इस फिल्म का डायरेक्शन तुषार हीरानंदानी ने किया है। यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। फिल्म में दोनों ने बूढ़ी शार्पशूटर्स का किरदार निभाया है। इसके लिए दोनों ही ऐक्ट्रेस को मेकअप के जरिए चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के किरदार में ढाला गया है। हाल में एक ट्विटर यूजर ने कहा कि इस किरदार के लिए नीना गुप्ता, शबाना आजमी या जया बच्चन ज्यादा बेहतर होतीं लेकिन मेकर्स ने भूमि और तापसी का चुनाव किया।
'कुली नंबर 1' की शूटिंग में व्यस्त  वरुण धवन
वरुण धवन इन दिनों अपनी  आने वाली फिल्‍म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वे  शूट के लिए समंदर के रास्‍ते जेट से निकले। बीते दिनों फिल्‍म के सेट पर आग लग जाने से इसकी शूटिंग रोक दी गई थी। अब फिल्‍म की टीम ने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। वरुण शूटिंग के लिए निकले तो पपराजियों ने भी जेटी राइड इंजॉय की। इस दौरान वरुण वाइट स्‍वेटशर्ट के साथ वाइट डेनिम में दिखे जो कि उनके लुक को और स्‍टाइलिश बना रहा था। फोटोग्राफर्स वरुण की फोटो क्‍लिक कर रहे थे और वह दोनों हाथ से लोगों का अभिवादन स्‍वीकार कर रहे थे। इससे पहले ऐक्‍टर ने अपना ए‍क विडियो शेयर किया था जिसमें वह सेट पर ऐक्‍ट्रेस सारा अली खान के साथ क्‍वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे थे। इसका डायरेक्‍शन भी डेविड धवन ही कर रहे हैं। 
अनिल कपूर ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीर
ऐक्‍टर अनिल कपूर बॉलिवुड के सबसे फिट और फाइन ऐक्‍टर्स में से एक माने जाते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि उनके चेहरे से उनकी उम्र का बिल्‍कुल भी पता नहीं चलता है। फिल्‍मों के साथ-साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्‍टिव रहते हैं और फैंस के साथ फोटोज, विडियोज शेयर करते रहते हैं। ऐक्‍टर ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक पुरानी तस्‍वीर शेयर की। इसमें वह दुबले-पतले यंग लड़के के रूप में नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्‍होंने कैप्‍शन दिया, 'छोटी आंखें, पतली बांहें, बहुत ज्‍यादा बाल... कोई परवाह नहीं! कड़ी मेहनत, विश्‍वास और तकदीर आपको वहां ले जा सकती है जहां कन्‍वेंशनल ऐटिट्यूड्स नहीं ले जा सकते हैं।' वर्क फ्रंट की बात करें तो अनिल अब 'मलंग' और करण जौहर की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म तख्त में नजर आएंगे। इसके अलावा भी कई प्रॉजेक्‍ट्स उनकी झोली में हैं। 


 

Related Posts