YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) श्वेता तिवारी की तीन साल बाद टीवी पर वापसी

(रंगसंसार) श्वेता तिवारी की तीन साल बाद टीवी पर वापसी

(रंगसंसार) श्वेता तिवारी की तीन साल बाद टीवी पर वापसी
धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी की' में कभी एक  बहू की भूमिका के लिए जानी जाने वाली और 'बिग बॉस' की विजेता प्रतिभागी अभिनेत्री श्वेता तिवारी तीन साल बाद टेलीविजन की दुनिया में वापसी कर रही हैं। श्वेता एक पंजाबी भूमिका में 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आएंगी। इसका प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जाएगा। श्वेता का कहना है कि "मैं तीन साल बाद टेलीविजन स्क्रीन पर लौट रही हूं और मैंने अपने कमबैक शो के लिए 'मेरे डैड की दुल्हन' को चुना है। इसमें मैं जो किरदार अदा कर रही हूं, वह अलग तरह का है। इसमें बहुत सारी भावनाएं हैं, साथ ही वह खुशमिजाज भी है।" उन्होंने कहा, "मेरे चरित्र गुनीत से सभी जुड़ाव महसूस करेंगे, क्योंकि हम इसे कहीं भी पा सकते हैं। मैं हर बार विशिष्ट भूमिका निभाना पसंद करती हूं। इस शो में मेरा लुक मेकर छोटे बालों में चाहते थे, इसलिए मैंने उन्हें छोटा करवा लिया है। मेरा चरित्र मुखर है, सीधी बात करता है और जीवन से भरपूर है।"
सुभा राजपूत बनेगी प्रतीक बब्बर की प्रेमिका
अभिनेत्री सुभा राजपूत अपनी आगामी फिल्म 'यारम' को लेकर काफी उत्साहित हैं, जिसमें वे अभिनेता प्रतीक बब्बर की प्रेमिका की भूमिका में नजर आने वाली हैं। सुभा का कहना है कि  "मैं सचमुच 'यारम' के लिए उत्साहित हूं और अपने प्रियजनों के साथ इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रही हूं। मैं इसमें मीरा की भूमिका में हूं, जो प्रतीक की प्रेमिका है। यह एक प्यार करने वाली और देखभाल करने वाली लड़की की भूमिका है, जो प्रतीक के चरित्र के प्यार में डूबी है।" उन्होंने कहा, "किसी भी दूसरी लड़की की तरह ही वह अपने आसपास को लेकर सुरक्षात्मक और ईष्यालु है। यह एक मजेदार कहानी है और पूरे परिवार का मनोरंजन करनेवाली फिल्म है।"
फिल्म बनाते वक्त कभी दबाव नहीं लेते हैं आयुष्मान
लगातार छह हिट फिल्में देने वालो अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि फिल्म बनाते समय कभी 100 करोड़ के क्लब का दबाव नहीं लेते। उनका कहना है कि यह उनके लिए एक अच्छा पल है, 100 करोड़ की कमाई करने वाली उनकी पहली फिल्म 'बधाई हो' थी। आयुष्मान ने कहा, "100 करोड़ रुपये के क्लब में एक और फिल्म का शामिल होना, जाहिर तौर पर मेरे लिए एक अच्छा पल है, हालांकि मैं कभी भी स्क्रीन पर आने के दौरान 100 करोड़ रुपये के दबाव के साथ फिल्में नहीं करता हूं। एक कलाकार के तौर पर तब मुझे समझौता करने के लिए खुद को आगे रखना होगा और मैं ऐसा कभी नहीं करना चाहता हूं।"  तकनीकी तौर पर 'ड्रीम गर्ल' आयुष्मान की पहली सामूहिक कॉमेडी फिल्म है। उन्होंने कहा, " 'ड्रीम गर्ल' फिल्म अन्य फिल्मों से हट के एक सामूहिक कॉमेडी करने का मेरा प्रयास था और लोगों से मिल रहे प्यार और सराहना से मैं अभिभूत हूं।" 
श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी काजोल ने
दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी पर जल्द ही एक किताब आने वाली है और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल ने इसके लिए एक प्रस्तावना लिखा है। काजोल का कहना है कि यह दिवंगत अदाकारा को श्रद्धांजलि अर्पित करने का उनका तरीका है। काजोल ने यह प्रस्तावना 'श्रीदेवी: द एटरनल स्क्रीन गॉडेस' किताब के लिए लिखा है जिसके लेखक सत्यार्थ नायक हैं। काजोल ने ट्विटर पर लिखा कि इस ट्रिब्यूट के लिए वह खुद को सम्मानित महसूस कर रही हैं। उन्होंने लिखा, "आइकॉनिक श्रीदेवी पर लिखी गई किताब का फोरवर्ड लिखने का मौका मिलने की बेहद खुशी है और मैं इसके लिए खुद को सम्मानित भी महसूस कर रही हूं। भारत की पहली महिला सुपरस्टार को व्यक्तिगत तौर पर श्रद्धांजलि अर्पित करने का यह मेरा अपना तरीका है।"
 

Related Posts