YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन रीजनल

जिले में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर कलेक्टर एवं एसपी ने किया विभिन्‍न स्थानों का निरीक्षण

जिले में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर कलेक्टर एवं एसपी ने किया विभिन्‍न स्थानों का निरीक्षण

जिले में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर कलेक्टर एवं एसपी ने किया विभिन्‍न स्थानों का निरीक्षण
नरसिंहपुर । प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ का आगामी माह के मध्य में नरसिंहपुर आगमन प्रस्तावित है। मुख्यमंत्री के संभावित आगमन कार्यक्रम को लेकर सजग जिला प्रशासन ने तैयारियां प्रारंभ कर दी हैं। इन्हीं तैयारियों को लेकर नरसिंह भवन स्थित कलेक्टर चेम्बर में बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक के बाद कलेक्टर दीपक सक्सेना एवं पुलिस अधीक्षक डॉ. गुरकरन सिंह ने संबंधित विभाग के आला अधिकारियों के साथ चर्च ग्राउंड, जिला चिकित्सालय एवं जनपद मैदान पर स्थल निरीक्षण किया।
कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा चर्च ग्राउंड में बनने वाले हैलीपेड स्थल के चयन के साथ पार्किंग, बैरीकेडिंग एवं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। जिला चिकित्सालय परिसर में नवनिर्मित 100 बिस्तरों वाले मेटर्निटी एवं सर्जिकल वार्ड भवन का लोकार्पण मुख्यमंत्री द्वारा किया जायेगा, जिसमें शिशुओं के लिए गहन चिकित्सा कक्ष का भी निर्माण किया जा रहा है। चिकित्सालय भवन के निरीक्षण के दौरान कलेक्टर दीपक सक्सेना ने लंबित निर्माण कार्यों को शीघ्रता से पूर्ण करने के निर्देश दिये। उन्होंने ओटी कक्ष का भी निरीक्षण किया तथा पूरे किये गये कार्यों की गुणवत्‍ता परीक्षण के लिए भी आवश्यक दिशा- निर्देश प्रदान किये।
मुख्यमंत्री के संभावित सभा स्थल के रूप में जनपद मैदान के निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक डॉ. गुरकरन सिंह ने उपस्थित पुलिस अधिकारियों को रूट चार्ट बनाकर पार्किंग, आवागमन आदि के पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश दिये, ताकि आमजन सुगमता से सभा स्थल पर पहुंच सके।
निरीक्षण के दौरान अपर कलेक्टर मनोज ठाकुर, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी केके भार्गव, अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी, एसडीएम महेश कुमार बमनहा के साथ- साथ नगर पालिका, पीडब्ल्यूडी एवं अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद थे।
 

Related Posts