YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) तनिषा मुखर्जी करेंगी फिल्मों में वापसी

(रंगसंसार) तनिषा मुखर्जी करेंगी फिल्मों में  वापसी

(रंगसंसार) तनिषा मुखर्जी करेंगी फिल्मों में  वापसी 
अभिनेत्री तनिषा मुखर्जी लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देने वाली हैं। वह फिल्म 'कोड नेम अब्दुल' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। ईश्वर गुंटुरु द्वारा निर्देशित फिल्म की कहानी रॉ को दिए गए एक गुप्त मिशन के चारों ओर घूमती है। तनिषा के साथ फिल्म में नवोदित अभिनेता अक्कु कुल्हारी भी है। अपने किरदार के बारे में तनिषा ने कहा, "यह पहली बार है जब मैं एक्शन थ्रिलर स्पेस में कुछ कर रही हूं। मैं इस परियोजना के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैंने इस फिल्म के माध्यम से खुद का एक अलग हिस्सा खोज निकाला है।" इससे पहले तनिषा 'नील एन निक्की' और 'टैंगो चार्ली' फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
ग्लैमरस अंदाज में  सुहाना खान की तस्वीरें वायरल
किंग खान  शाहरुख की बेटी सुहाना खान बहुत ही कम समय में एक मशहूर इंटरनेट सनसनी बन गई हैं, इंटरनेट पर वायरल होती उनकी तस्वीरें इस बात का सबूत है। हाल ही में सुहाना ने अपनी कई तस्वीरें साझा की जिसमें वह न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के अपने दोस्तों संग दिख रही हैं। व्हाइट टॉप और हल्के भूरे रंग की स्कर्ट में सुहाना इन फोटोज में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं। पिछले महीने उनकी मां गौरी खान ने यहां सुहाना के पहले दिन की कुछ वीडियोज पोस्ट की थी। 
रितु कुमार के लेटेस्ट कलेक्शन का चेहरा बनी कियारा
बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी लेबल रितु कुमार की हालिया  कलेक्शन का नया चेहरा बनी हैं। इस कलेक्शन को 'स्ट्रक्चर्ड पैस्ट्रोल' का नाम दिया गया है। इस लेबल के लिए कियारा ने एक शानदार डांस वीडियो भी शूट किया है। इसे एशले लोबो ने कोरियोग्राफ किया है। वीडियो में कियारा इस कलेक्शन के कपड़ों का प्रदर्शन रेट्रो-रॉक शैली में डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इसमें मुख्य रूप से बन्र्ट रेड, मैटेलिक और ब्लैक कलर पर फोकस किया गया है। 'फिलहाल कियारा  इटली के लेक कोमो में हॉलिडे को इंजॉय कर रही हैं। उन्होंने इसी हॉलिडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें लेमन यलो कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं कियारा। 
बेटी के जन्मदिन पर तस्वीर शेयर की अक्षय ने
अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी बेटी नितारा के सातवें जन्मदिन पर एक बेहद ही प्यारी सी तस्वीर शेयर की है और कहा है कि वह सबसे ज्यादा खुश तभी होती है जब अपने पापा के बांहों में होती है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपनी बेटी को गोद में लिए दिख रहे हैं और नितारा अपने पापा को कसकर पकड़े हुए हैं। इसके कैप्शन में अक्षय ने लिखा, "वह सबसे ज्यादा खुश तभी होती हैं जब अपने पापा की बांहों में होती है और डैडी भी तभी खुश होते हैं और यह दिख रहा है। तुम्हें हमेशा दुनिया की सारी खुशियां मिलें। हैप्पी बर्थडे डार्लिग नितारा।" अक्षय ने बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से साल 2001 में शादी की। दोनों का एक बेटा भी है जिनका नाम आरव है। 
 

Related Posts