YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन रीजनल

(रंगसंसार) जब महिला प्रशंसक ने किया कार्तिक आर्यन को प्रपोज

(रंगसंसार) जब  महिला प्रशंसक ने किया  कार्तिक आर्यन को प्रपोज

(रंगसंसार) जब  महिला प्रशंसक ने किया  कार्तिक आर्यन को प्रपोज
कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड की बदौलत बहुत ही कम वक्त में अपना एक बहुत बड़ा फैन-बेस बना लिया है। चॉकलेट बॉय इमेज के चलते उनके प्रशंसकों में अधिकतर महिलाएं शामिल हैं। अभिनय के धनी कार्तिक का पिछले महीने एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें महिला प्रशंसक उनके गाल खींचती हुई दिखाई दे रही हैं। अब एक और वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें उनकी एक महिला प्रशंसक उन्हें घुटनों के बल बैठकर प्रपोज करती दिखाई दे रही है। खबरों के अनुसार, लड़की ने 15 दिनों के लिए कॉलेज बंक किया और कार्तिक के घर के बाहर उनकी एक झलक पाने के लिए इंतजार करने लगी। हाल ही में जब उसे अभिनेता से मिलने का मौका मिला तो उसने समय गंवाए बिना उन्हें प्रपोज कर दिया। वीडियो में कार्तिक को लड़की से यह कहते हुए सुना जा सकता है, "आप ठीक हो? ऐसा मत करो!"
"द स्काई इज पिंक" ‎के  प्रमोशन में व्यस्त फरहान-प्रियंका
बॉलिवुड इंडस्ट्री में मशहूर प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म "द स्काई इज पिंक" को लेकर चर्चा में हैं। हालां‎‎कि वह इस समय फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस दौरान उनके साथ फिल्म में को-स्टार फरहान अख्तर भी नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है‎ कि वह प्रमोशन के दौरान साड़ी में नजर आईं। उन्होंने रेड पोल्का डॉट्स की सफेद साड़ी और फुल स्लीव का रेड ब्लाउज पहन रखा था। हालां‎कि उनके साथ फरहान अख्तर भी आये थे। ‎जिसमें उन्होंने ग्रे टीशर्ट के साथ ग्रे चेक की पैंट पहनी हुई थी। इसके साथ उन्होंने काले जूते पहने हुए थे। इसके बारे में बताया जा रहा है ‎कि शोनाली बोस द्वारा निर्देशित फिल्म "द स्काई इज पिंक" की कहानी असल जिंदगी से प्रेरित है। जो 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। यह कहानी है दिल्ली की लड़की आयशा चौधरी की, जो सबके लिए एक प्रेरणा बन गई। इसमें प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के अलावा जायरा वसीम भी नजर आएंगी। 
पिता संजय दत्त के साथ अपने रिश्तों पर बोलीं त्रिशाला दत्त
बीते काफी समय से बॉलीवुड ऐक्टर संजय दत्त और उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त से खराब संबंध की खबरें में चर्चा में है। जिस पर अब त्रिशाला ने पहली बार रिस्पॉन्स किया है। त्रिशाला सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक बूमरेंग वीडियो शेयर करते हुए इस बारे में सफाई दी है। दरअसल त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर एक आस्क मी सेशन रखा था। इसी दौरान चैट करते हुए एक यूजर ने उनके पिता के साथ कथित खराब संबंधों के बारे में पूछा। यूजर पूछा, 'ऐसी अफवाह है कि आपके अपने पिता से संबंध अच्छे नहीं हैं? प्लीज कन्फर्म करें।' इसका जवाब देते हुए त्रिशाला ने कहा, 'कृपया अखबारों में लिखी जाने वाली हर बात का विश्वास न करें। मुझे नहीं पता कि ये खबरें कहां से आती हैं, लेकिन यह सच नहीं है।' इसके साथ ही त्रिशाला ने एक बूमरेंग वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें संजय दत्त उनके गाल पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा त्रिशाला ने उन सवालों का भी जवाब दिया जिनमें यह पूछा गया कि वह फिल्म इंडस्ट्री में आएंगी या नहीं। इसके जवाब में त्रिशाला ने कहा कि वह फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आएंगी और इसमें उनका कोई इंट्रेस्ट भी नहीं है।
शाहरुख के ब्रेक लेने के फैसले से काफी खुश हैं गौरी
फिल्म 'जीरो' के बाद से ही शाहरुख खान ने अपनी किसी भी फिल्म को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है। इसके चलते  इस साल दीवाली के मौके पर फैन्स भी उन्हें बुरी तरह मिस कर रहे हैं। दरअसल, शाहरुख कह चुके हैं कि अब उन्हें एक ब्रेक की जरूरत है और वह फिलहाल कोई प्रॉजेक्ट नहीं लेंगे। ऐसे में शाहरुख के इस ब्रेक से फैन्स भले ही निराश हैं, लेकिन उनकी पत्नी गौरी काफी खुश हैं। गौरी खान ने एक इंटरव्यू में शाहरुख के ब्रेक के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मुझे लगता है कि इसकी जरूरत थी। मैं खुश हूं कि अब मैं कहीं आ-जा सकती हूं और वह घर पर रहेंगे। वह अबराम का अच्छा ख्याल रखते हैं। मैं काफी एक्साइटेंड हूं। अगर मैं अबराम के लिए नहीं हूं, तो वह रहेंगे।' इस दौरान गौरी ने सुहाना और आर्यन को मिलने वाले मीडिया अटेंशन पर भी अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि दोनों विदेश में अपनी पढ़ाई कर रहे हैं, इसलिए वह मीडिया के कैमरों से दूर हैं। उन्हें इसकी चिंता नहीं करनी पड़ती है। 

Related Posts