YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) सोशल ‎मि‎डिया पर छाई टाइगर और रिनजिंग के बचपन की तस्वीर

(रंगसंसार) सोशल ‎मि‎डिया पर छाई  टाइगर और रिनजिंग के बचपन की तस्वीर

(रंगसंसार) सोशल ‎मि‎डिया पर छाई  टाइगर और रिनजिंग के बचपन की तस्वीर
जेकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ने बॉलिवुड फिल्मों में अपनी पहचान बना ली है। बताया जाता है ‎कि उनकी कई फिल्में सुपरहिट रही हैं और लोगों ने उनके काम की भी तारीफ की है। वहीं, टाइगर की डान्स और ऐक्शन स्किल्स की भी काफी तारीफ की जाती है। हालां‎कि अभी टाइगर अपनी फिल्मों के अलावा अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ अफेयर के कारण भी चर्चा में हैं और उनकी डेट्स की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि अभी सोशल मीडिया पर उनकी एक बचपन की तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में वह मशहूर ऐक्टर डैनी डेन्जोंगपा के बेटे रिनजिंग डेन्जोंगपा के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। ‎जिसमें वह वाइट टीशर्ट में स्माइल देते हुए काफी क्यूट नजर आ रहे हैं जबकि मरून टीशर्ट में रिनजिंग काफी मासूम लग रहे हैं। बताया जाता है ‎कि टाइगर और रिनजिंग अभी भी काफी अच्छे दोस्त हैं और अक्सर साथ दिखाई देते हैं। हालां‎कि अभी टाइगर अपनी अगली फिल्म "बागी 3" में दिखाई देंगे जिसमें उनके ऑपोजिट श्रद्धा कपूर होंगी।  
सारा अली खान ने की वरुण धवन की तारीफ
सारा अली खान ने अपनी फिल्म "कूली नं. 1" के सह-कलाकार वरुण धवन की तारीफ की है। सारा ने वरुण के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की। ‎जिसमें वह चटख पीले रंग के कपड़ों में नजर आ रही हैं। वहीं, वह वरुण के तरफ देख रही हैं, जबकि वरुण कैमरे की तरफ देखते हुए नजर आये हैं। वहीं, वरुण भी पीले और नीले रंग की टी-शर्ट पहन रखी है। इसी दौरान सारा ने ‎टि्वटर पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‎कि "जब उनके शब्द आपको अभिनय सिखाते हैं, लेकिन उनका हाव-भाव आपको कैमरा फेस करना सिखाता है।" बताया जा रहा है ‎कि दोनों कलाकार निर्देशक डेविड धवन की आगामी फिल्म "कूली नं. 1" में नजर आने वाले हैं। हालां‎कि फिल्म आगामी साल के मई में रिलीज हो सकती है।
सोशल मीडिया पर छाईं  मोनालिसा की बोल्ड तस्वीरें
इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी सिनेमा और टीवी ऐक्ट्रेस मोनालिसा की लेटेस्ट तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। मोनालिसा ने कुछ समय पहले ही इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीर में वह वाइट कलर के डीप नेक टॉप में नजर आ रही हैं। खुले बाल और बिना किसी मेकअप के वह काफी हॉट और सेक्सी दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीरें फैन्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपने देसी लुक की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह रेड ब्लैक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में वह अपने देसी लुक में भी काफी बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। अपने फैन्स को एंटरटेन करने में माहिर मोनालिसा अपनी दिलकश अदाओं वाली तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं। बता दें कि मोनालिसा ने स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' से टीवी जगत में डेब्यू किया है। इस सीरियल में मोनालिसा के डायन के किरदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं। 
"ड्राइव" डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज 
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीस अभिनीत बहु-प्रतीक्षित फिल्म "ड्राइव" 1 नवंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। बताया जा रहा है ‎कि स्टीमिंग पोर्टल ने इसके लिए लॉन्च डेट की घोषणा की। वहीं,  बताया गया ‎कि इसके निर्देशक तरुण मनसुखानी हैं और यह धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी है। हालां‎कि इसका पहला गाना "मखना" लॉन्च हो गया है। ‎‎जिसकी इजराइल के खूबसूरत जगहों में शूटिंग की गई है। फिल्म में बोमन ईरानी, पंकज त्रिपाठी और विभा छिब्बर भी हैं। इसके अलावा एक इंटरव्यू में सुशांत ने पहले कहा था, "जब आप फिल्म देख रहे होंगे तो आपको पता नहीं चलेगा कि अगले ही पल क्या होने वाला है।" बताया जा रहा है ‎कि पहली बार सुशांत और जैकलीन पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे।
डेविड/ ईएमएस  04 अक्टूबर 2019


 

Related Posts