YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

राहुल ने पीएम मोदी को प्राइम टाइम मिनिस्टर कहा तो भाजपा ने दिया जवाब

राहुल ने पीएम मोदी को प्राइम टाइम मिनिस्टर कहा तो भाजपा ने दिया जवाब

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पुलवामा आतंकी हमले वाले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक चैनल के लिए फिल्म की शूटिंग करने संबंधी खबरों को लेकर उन पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि जब शहीदों के घर ‘दर्द का दरिया’ उमड़ा था, तो ‘प्राइम टाइम मिनिस्टर’ शूटिंग करने में व्यस्त थे। 
कांग्रेस के इस बयान पर भाजपा ने पलटवार करते हुए विपक्षी राजनीतिक दल पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया है। गांधी ने प्रधानमंत्री की शूटिंग से जुड़ी तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा पुलवामा में 40 जवानों की शहादत की खबर के तीन घंटे बाद भी ‘प्राइम टाइम मिनिस्टर’ फिल्म शूटिंग करते रहे। देश के दिल व शहीदों के घरों में दर्द का दरिया उमड़ा था और वे हंसते हुए दरिया में फोटोशूट पर थे।
इससे पहले गुरूवार को कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि जब देश इस जघन्य हमले के कारण सदमे में था तो उस वक्त मोदी कार्बेट पार्क में एक चैनल के लिए फिल्म की शूटिंग और नौकायन कर रहे थे। उन्होंने यह भी दावा किया कि प्रधानमंत्री अपनी सत्ता बचाने के लिए जवानों की शहादत और राजधर्म भूल गए।
सुरजेवाला ने कहा हमला 14 फरवरी दिन में करीब तीन बजे हुआ और प्रधानमंत्री करीब सात बजे तक शूटिंग और चाय नाश्ते में व्यस्त थे। प्रधानमंत्री के इस आचरण को लेकर गंभीर सवाल खड़े होते हैं। कांग्रेस ने कहा कि मोदी बताएं कि हमले के शुरूआती दो घंटों के दौरान उन्हें इस जघन्य हमले की जानकारी थी या नहीं। पार्टी ने यह भी कहा कि अगर प्रधानमंत्री को इसकी जानकारी थी, तो फोटोशूट कर और जनसभा कर उन्होंने संवेदनहीनता क्यों दिखाई और अगर दो घंटों तक इतने बड़े हमले के बारे में जानकारी नहीं थी कि तो यह सुरक्षा से जुड़ा गंभीर प्रश्न है। 
कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने कहा 14 फरवरी को दिन में तीन बजकर 10 मिनट पर हमला हुआ और दो घंटे बाद प्रधानमंत्री ने मोबाइल फोन के जरिए रैली संबोधित की। वह इस जनसभा में पुलवामा हमले के बारे में एक शब्द नहीं बोले। अगर वह पुलवामा हमले के बारे में बोलते, इसकी निंदा करते, जवानों को श्रद्धांजलि देते तो वह कम से कम दो मिनट का मौन रखने के लिए कहते। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। 
उन्होंने दूरदर्शन पर प्रसारित प्रधानमंत्री के भाषण की एक फुटेज दिखाते हुए दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी शाम को पांच बजकर 10 मिनट पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे। राहुल गांधी के आरोपों पर पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष उस दिन सुबह के समय का फोटो जारी करके देश को गुमराह करना बंद करें, देश आपके फेक न्यूज से तंग आ चुका है। राहुल के ट्वीट के बाद भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, राहुल जी, भारत आपके फेक न्यूज से तंग आ चुका है। उस दिन सुबह के समय की फोटो निर्लज्जता से जारी करके देश को गुमराह करना बंद करें। 

Related Posts