YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) वाणी कपूर को पसंद है यात्रा करना

(रंगसंसार) वाणी कपूर को पसंद है यात्रा करना

(रंगसंसार) वाणी कपूर को पसंद है यात्रा करना
बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि उन्हें यात्रा करना काफी पसंद है और वह यात्राओं को जीती हैं। पर्यटन अध्ययन में स्नातक की डिग्री हासिल करने वाली इस अभिनेत्री का कहना है कि उनकी शिक्षा ने ही उनके अंदर नई जगहों को देखने की भावनाओं को बढ़ाया है। वॉर फिल्म को लेकर  वाणी का कहना है कि "फिल्म के लिए मुझे बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं और मुझे मेरे दोस्तों, परिवार और भिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से प्रशंसकों के कई संदेश मिले। जब आपके प्रशंसक आपके काम को पसंद करते हैं तो काफी अच्छा महसूस होता है। यह चीज कलाकारों को और बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करती है।" उन्होंने बताया, "दो सुपरस्टार्स के साथ काम करना मेरे लिए ट्रीट पाने जैसा था। दोनों ही शानदार हैं और उनके काम करने का अपना अनोखा और अलग तरीका है। मुझे उनके साथ काम करने में काफी मजा आया और बहुत कुछ सीखने भी मिला।"
साकिब सलीम हुए भावुक
फिल्म '83' में मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका निभाने वाले साकिब सलीम  शूटिंग पूरी होने के बाद बहुत भावुक हो गए। '83' भारत के 1983 में पहली बार क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की कहानी है। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका में हैं। साकिब ने बताया कि  इंग्लैंड के कई स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की गई है, वहीं इसका अंतिम शेड्यूल मुंबई में फिल्माया गया और सोमवार को इसकी शूटिंग पूरी हो गई। साकिब ने कहा, "किसी भी फिल्म की अंतिम दिन की शूटिंग काफी भावनात्मक होती है लेकिन '83' के बात करूं तो भावुक कहना इसको बयां करने के लिए छोटा सा शब्द होगा कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं।" उन्होंने कहा कि एक टीम के रूप में हमने काफी समय साथ गुजारा और उस भावना को महसूस किया जो कि किसी खेल की टीम करती है। हमने कहानी के उतार-चढ़ाव और हमारे साथ के सफर का अनुभव किया और इस तरह के जुड़ाव को बयां करना मुश्किल है।
कुतुब मीनार में शूटिंग कर रहे अभिषेक
अभिनेता अभिषेक बच्चन फिलहाल दिल्ली में है और यहां मशहूर स्मारक कुतुब मीनार में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट अपलोड किए, जिनमें उन्होंने कुतुब मीनार की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "बचपन में जब भी हम दिल्ली आते थे तो कुतुब मीनार जाना तब हमारे दौरे का एक मुख्य हिस्सा होता था। अभिषेक ने अपने बचपन को याद करते हुए कहा कि इतने सालों के बाद भी यह उतना ही सुंदर है और शानदार ढंग से इसे मेन्टेन किया गया है।" गौरतलब है कि उनकी पिछली फिल्मों जैसे 'दिल्ली-6' और 'झूम बराबर झूम' की शूटिंग भी दिल्ली में हुई थी।
हॉरर फिल्में देखने से डरते हैं विक्की कौशल
बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल का कहना है कि वह हॉरर फिल्म देखने से डरते हैं। विक्की आने वाले समय में हॉरर फिल्म 'भूत पार्ट 1-द हॉन्टेड शिप' में नजर आएंगे। उनका कहना है कि इस फिल्म में काम के लिए हामी भरने और  स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मैंने सोचा कि 'हॉरर? पता नहीं कैसा होगा, क्या होगा?' मुझे खुद हॉरर फिल्में देखने में डर लगता है, जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे डर सा लगा और जैसे-जैसे मैं इसे पढ़ता गया मैं इसमें डूबता गया।"फिल्म में भूमि पेडनेकर भी हैं। यह फिल्म मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म की कहानी बीच के किनारे खड़े एक पुरानी जहाज और एक जोड़े के बारे में है। यह एक सच्ची घटना से प्रेरित फिल्म है।

Related Posts