YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) कृति के चेहरे पर अक्षय कुमार की मूंछ

(रंगसंसार) कृति के चेहरे पर अक्षय कुमार की मूंछ

(रंगसंसार) कृति के चेहरे पर अक्षय कुमार की मूंछ
हाल ही में आए 'हाउसफुल 4' के ट्रेलर और गाने ने अब फैन्स की बेचैनी को और बढ़ा दिया है। जिसके बाद अब फिल्म के सभी कलाकार इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं और लगातार इस फिल्म की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में अब कृति सेनन ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बाला की मूंछों में नजर आ रही हैं। बता दें कि इस फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार बाला का किरदार निभा रहे हैं। शेयर की गई इस तस्वीर में जहां कृति के चेहरे पर मूंछें हैं, वहीं अक्षय कुमार, पूजा हेगड़े और रितेश देशमुख ने अजीब सी शक्ल बना रखी है। इस तस्वीर में सभी अपने कैरक्टर लुक में हैं, लेकिन अंदाज़ थोड़ा फनी है। तस्वीर को शेयर करते हुए कृति ने लिखा है कि उनके चेहरे पर ये मूंछें उन्हें ज्यादा अच्छी लग रही हैं। बता दें कि इस फिल्म में इन 6 प्रेमियों की लव स्टोरी दिखाई जाती है और कहानी 600 साल पहले पहुंच जाती है, जहां ये एक-दूसरे से किसी वजह से मिल नहीं पाए थे। 
बच्चों के साथ पानी में मस्ती करते दिखे सलमान
बॉलिवुड के सुपरस्टार सलमान खान की बच्चों के साथ बॉन्डिग किसी से छिपी नहीं है। वह अक्सर बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। खबर है ‎कि सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म "दबंग 3" में व्यस्त है। ले‎किन ‎फिर भी वह बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नजर आयें है। ‎जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल ‎मि‎डिया पर शेयर की है। ‎जिसमें वह पानी में नाव पर बैठे बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन ‎भी दिया ‎कि "पानी के गोते लगाए आपके भाई ने कल, काफी कूल बच्चों के साथ। धरती मां का आदर सम्मान हमेशा सर आंखों पे"। वहीं, उन्होने "दबंग 3" की शूटिंग के दौरान अपनी फिल्म से जुड़े फोटोज और विडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हालां‎कि इस ‎फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा कर रहे हैं। वहीं, इस फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इस फिल्म से ऐक्टर महेश मांजरेकर की बेटी सई भी बॉलिवुड में कदम रखने जा रही हैं। हालां‎कि यह फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 
दीपिका बोली शादी के बाद रणवीर में आया है बदलाव
दीपिका पादुकोण की जब से रणवीर सिंह से शादी  हुई है, तब से तो जैसे उनका हर सपना ही पूरा हो गया है। हाल ही में दीपिका ने रणवीर सिंह अपनी केमिस्ट्री और शादी के बाद की लाइफ के बारे में कुछ दिलचस्प बातें शेयर कीं। दीपिका ने कहा, 'एक-दूसरे को हमसफर चुनना...मुझे लगता है कि यह मेरी लाइफ का बेस्ड डिसिज़न्स में से एक था। मैं बहुत लकी हूं क्योंकि शादी के बाद में भी मुझे यह डेटिंग जैसा ही लगता है। फर्क बस इतना है कि शादी के बाद आप एक-दूसरे को और जान पाते हैं, देख पाते हैं और ढेर सारा वक्त साथ बिताते हैं। शादी के साथ कई तरह की जिम्मेदारियां आ जाती है। हमारी लाइफ में खूबसूरत चीजें हैं, ड्रामा, टेंशन या एंग्जाइटी के लिए तो कोई जगह ही नहीं।' दीपिका ने कहा कि रणवीर पहले के मुकाबले अधिक जिम्मेदार हो गए हैं। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो दीपिका और रणवीर कबीर खान की फिल्म '83' में साथ नजर आएंगे। यह फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की लाइफ पर आधारित है। यह फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होगी। 
तापसी ने शेयर की बचपन की क्यूट  तस्वीर
तापसी पन्नू बॉलिवुड की भरोसेमंद स्टार बन चुकी हैं। वह इंडस्ट्री में अपनी काबिलियत साबित कर चुकी हैं और हिंदी सिनेमा को बेहतरीन फिल्में दे रही हैं। तापसी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी प्यारी फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनकी बचपन की एक तस्वीर सामने आई है जो कि इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। इस पुरानी तस्वीर में छोटी सी तापसी दिखाई दे रही हैं। फोटो में वह काफी क्यूट दिख रही हैं और कैमरा के सामने पोज दे रही हैं। वाइट और रेड कपड़ों में वह बड़ी प्यारी दिख रही हैं। उन्होंने दो पोनीटेल कर रखी हैं और मैचिंग क्लिप्स में वह बेहद क्यूट दिख रही हैं। इसी बीच वर्कफ्रंट पर बात करें तो उनकी नेक्स्ट फिल्म आ रही है सांड की आंख। इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में दिखाई देंगी। 

Related Posts