YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) सारा अली खान ने शेयर किया मजेदार मीम

(रंगसंसार) सारा अली खान ने शेयर किया मजेदार मीम

(रंगसंसार) सारा अली खान ने शेयर किया मजेदार मीम
शानदार ऐक्टिंग और जबरदस्त स्क्रीन प्रजेंस के साथ ही सारा अली खान अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी मशहूर हैं। सारा उन लोगों में से हैं, जो जिंदगी का हर लमहा भरपूर जीना चाहती हैं। इसके लिए वह न सिर्फ मस्ती के मूड में रहती हैं, बल्कि खुद पर हंसने से भी नहीं चूकतीं। हाल ही में उन्होंने इसका सुबूत भी दिया। दरअसल, सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लेटेस्ट मीम शेयर किया है। प्रोंफेशनल फ्रंट पर बात करें, तो सारा अली खान लव आज कल के सीक्वल में नजर आने वाली है, जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन भी होंगे। फिल्म की शूटिंग इस साल की शुरुआत में ही पूरी हो चुकी है। फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। फिलहाल, सारा वरुण धवन के साथ कूली नंबर 1 की शूटिंग कर रही हैं। 
कलाकारों को  सोनम कपूर की सलाह
फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा ने कहा है कि कलाकारों को खुद को केवल फिल्म और फिल्मी पार्टियों तक सीमित नहीं रखना चाहिए, बल्कि उन्हें यात्रा करनी चाहिए, दोस्तों व परिवार के साथ वक्त बिताना चाहिए, किताबें पढ़नी चाहिए और फिल्में देखनी चाहिए, जिससे वह खुद के सर्वश्रेष्ठ वर्जन बन पांए। दरअसल, मुंबई में गुरुवार को कलाकारों को अपना वक्त बिताने केसवाल पर अभिनेत्री ने कहा, "मेरे ख्याल से अगर आप कलाकार हैं, तो आपको पूरी जिंदगी का आनंद लेना चाहिए। मुझे लगता है कि क्रिएटिव क्षेत्र से जुड़े लोगों को यात्राएं करनी चाहिए, उन्हें दोस्तों और परिवार के साथ वक्त बिताना चाहिए। उनके लिए किताबें पढ़ना, फिल्में देखना और म्यूजियम में घूमना भी फायदेमंद होता है।" अंतर्राष्ट्रीय घड़ी ब्रांड आईडब्ल्यूसी की पायलट घड़ी के नए कलेक्शन की लॉन्चिंग के दौरान मीडिया से रुबरु होते हुए उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि कलाकारों को बस फिल्म और फिल्म की पार्टियों तक खुद को सीमित नहीं रखना चाहिए। उनका मानना है कि इससे आपकी दुनिया छोटी हो जाती है और आप खुद से सर्वश्रेष्ठ वर्जन के बारे में नहीं जान पाते हैं।" 
 'न्यू वेव एक्टर्स लिस्ट' में  शामिल हुआ हुमा का नाम
लॉस एंजेलिस में 'न्यू वेव एक्टर्स लिस्ट' में अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने अपनी जगह बनाई है। दरअसल, इन दिनों हुमा एक अंतर्राष्ट्रीय परियोजना की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका शीर्षक 'द आर्मी ऑफ द डेड' है। इस सूची को फिल्म इंडिपेंडेंट द्वारा जारी किया गया, जो एक संगठन है, जो विभिन्न परफॉर्मेस की पहचान करता है और उन्हें लोगों की नजरों में लाता है, जो हॉलीवुड में पहचान व सम्मान के योग्य हैं। बता दें कि उनकी हालिया नेटफ्लिक्स सीरीज 'लीला' में उनके जबदस्त अभिनय के चलते लिस्ट में हुमा का नाम शामिल किया गया। इस सम्मान के मिलने पर हुमा ने कहा, "फिल्म इंडिपेंडेंट द्वारा इस सम्मान के लिए मैं आभारी हूं। यह एक ऐसी संस्था है, जिसकी सराहना मैंने हमेशा दुनियाभर में मनोरंजन के क्षेत्र में विशिष्ट कार्यो के प्रति उनके प्रोत्साहन के लिए की है। एसांटे ब्लैक जैसे पावरहाउस परफॉमर्स के साथ अपने नाम को देखना वाकई में दिल को छू लेने वाली है।" 
भूमि पेडनेकर के सांवले चेहरे को देख भड़के लोग
हाल ही में अभिनेता आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म 'बाला' का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। इसी के साथ फिल्म कापीराइट उल्लंघन के मामले में भी घिर गई है। वहीं, दूसरी तरफ इसकी फीमेल लीड यानी ऐक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को भी लोगों ने अपने निशाने पर ले लिया।  दरअसल, फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते वक्त भूमि ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया, जिसमें उनके किरदार के बारे में जानकारी दी गई है। इस पोस्टर में भूमि का सांवला चेहरा देख सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए। इस पर किसी ने कहा कि निर्देशक को गोरी हिरोइन को सांवला दिखाने के बजाय किसी सांवली हिरोइन को साइन करना चाहिए था, तो वहीं किसी ने कहा कि लग रहा है, जैसे मुंह पर पेंट करा लिया हो। भूमि का यह पोस्ट इसी तरह के कॉमेंट्स से भरा पड़ा है। 

Related Posts