YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) आलिया भट्ट हुई रणवीर सिंह से नाराज

(रंगसंसार) आलिया भट्ट हुई  रणवीर सिंह से नाराज

(रंगसंसार) आलिया भट्ट हुई  रणवीर सिंह से नाराज
आलिया भट्ट रणवीर सिंह दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और विज्ञापनों के अलावा फिल्म में भी साथ काम कर चुके हैं। अब खबर है कि आलिया भट्ट रणवीर सिंह से नाराज हो गई हैं। दरअसल आलिया के गुस्से की वजह है संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई'। सभी जानते हैं कि फिल्म 'इंशाअल्लाह' के ठंडे बस्ते में जाने के बाद भंसाली ने आलिया के साथ 'गंगूबाई' बनाने का फैसला किया। इस फिल्म के लिए मेल लीड फाइनल किया जाना था। खबरहै कि  भंसाली ने अपनी इस फिल्म में आलिया के ऑपोजिट रणवीर को लेने का मन बनाया और फिल्म में कैमियो को लेकर उनसे बात की, लेकिन रणवीर ने मना कर दिया। आलिया इसी वजह से रणवीर से नाराज हैं। उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिर रणवीर ने उनके साथ काम करने से क्यों मना किया। आलिया इस फिल्म से पहले भंसाली की 'इंशाअल्लाह' करने वाली थीं, जिसमें उनके ऑपोजिट सलमान खान थे। लेकिन सलमान और भंसाली के बीच मनमुटाव के चलते फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। 
खराब ओपनिंग के बाद फिल्म के किया थोड़ा बिजनस
हाल ही में  रिलीज हुई प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर स्टारर फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का शुक्रवार को ओपनिंग डे बेहद खराब रहा था। लेकिन, इसके बाद शनिवार को फिल्म की कमाई में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी बढ़त के साथ बिजनस कुछ बेहतर हुआ है। एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने पहले दिन केवल 2.50 करोड़ रुपये की मामूली कमाई की थी। जबकि, दूसरे दिन इसमें कुछ इजाफा हुआ हैं और शनिवार को फिल्म ने 4 करोड़ रुपये का बिजनस किया। इसके साथ ही इस फिल्म ने अभी तक कुल 6.50 करोड़ रुपये का बिजनस कर लिया है। बता दें कि शोनाली बोस के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा लगभग 3 सालों बाद हिंदी फिल्मों में वापसी कर रही हैं। फिल्म 'दिल धड़कने दो' के बाद फरहान और प्रियंका की जोड़ी एक बार फिर साथ दिख रही हैं। फिल्म में जायरा वसीम और रोहित सराफ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 
बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमा रही फिल्म 'वॉर' 
बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की ऐक्शन फिल्म 'वॉर' दूसरे सप्ताह भी जमकर कमाई कर रही है। साथ ही ऑडियंस भी इसे काफी पसंद कर रहे है, जिसके चलते अब यह लगातार कमाई के रेकॉर्ड तोड़ रही है। पहले 2 हफ्तों में सुपरहिट साबित हुई फिल्म ने पहले ही हफ्ते में 200 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं ,अब फिल्म ने अपनी रिलीज के दूसरे शुक्रवार को 7 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह यह दूसरे शुक्रवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई है। इस लिस्ट में एसएस राजामौली की 'बाहुबली 2' 19.81 करोड़ रुपये कमाई के साथ टॉप पर है। इसके बाद लिस्ट में दंगल, पीके, बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। बता दें कि इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ही 51.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसने अब तक फिल्म ने लगभग 233 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। फिल्म में रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अलावा वाणी कपूर और आशुतोष राणा मुख्य भूमिकाओं में हैं। 
फरहान अख्तर  सेट पर हुए घायल 
हाल ही में राकेश ओमप्रकाश मेहरा की आने वाली फिल्म 'तूफान’ की शूटिंग कर रहे फिल्म ऐक्टर फरहान अख्तर इस दौरान वह घायल हो गए, जिससे उनके हाथ में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया। इस क्रम में फरहान ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक्स-रे रिपोर्ट की तस्वीर साझा कर इस बारे में जानकारी दी। साथ ही तस्वीर के कैप्शन में फरहान ने लिखा 'यह मेरी पहली बॉक्सिंग इंजरी है, मेरे हेमेट (कलाई के पास का हिस्सा) में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है।’ बता दें कि फरहान 6 साल बाद मेहरा के साथ काम कर रहे हैं। पिछली बार दोनों ने दिग्गज अथलीट मिल्खा सिंह की बायॉपिक ‘भाग मिल्खा भाग’ में साथ काम किया था। वही, फिल्म‘तूफान’में फरहान एक बॉक्सर का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा हाल ही में फिल्म 'द स्काई इज पिंक' रिलीज हुई, जिसमें फरहान के अलावा प्रियंका चोपड़ा भी नजर आईं। इस फिल्म में भी फरहान की ऐक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। 

Related Posts