YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

वर्ल्ड नेशन रीजनल

इन्दौर की तीनों बालिका टीमें अपराजित रहते हुए सेमीफायनल में - 

इन्दौर की तीनों बालिका टीमें अपराजित रहते हुए सेमीफायनल में - 

इन्दौर की तीनों बालिका टीमें अपराजित रहते हुए सेमीफायनल में - 
:: म.प्र. राज्य शालेय बैड़मिंटन स्पर्धा :: 
छ‍िंदवाड़ा/इन्दौर । छ‍िंदवाड़ा में हो रही 65वीं म.प्र. राज्य शालेय बैड़मिंटन स्पर्धा में इन्दौर की 14, 17 व 19 वर्ष बालिका वर्ग की टीमें समूह लीग में विजेता होकर सेमीफायनल में पहुंची। बालक वर्ग में भी इन्दौर की तीनों टीमों का सेमीफायनल में पहुंचना पक्का हो गया है। 
ओलिम्प‍िक मैदान के खेल भवन में हो रही स्पर्धा में इन्दौर ने 14 वर्ष बालिका 'अ' समूह में उज्जैन, सागर व जबलपुर को 2-0 से हराया। रिष‍िका जैन व पर्ल गौर ने अपने सभी मैच जीते। इन्दौर संभाग टीम प्रश‍िक्षक धर्मेश यशलहा ने ईएमएस को बताया कि 17 वर्ष बालिका के 'अ' समूह में इन्दौर ने रीवा, उज्जैन व सागर को 2-0 से पराजित किया। गौरी चित्ते, अलख कटारिया व श‍िवानी चौधरी ने अपने सभी मैच जीते। 19 वर्ष बालिका 'ब' समूह में इन्दौर ने सागर, नर्मदापुरम्, उज्जैन को 2-0 से मात दी। मिहिका भार्गव, मुस्कान राठौर, देविना गुप्ता व खुशी सेन ने अपने-अपने मैच जीते। 
17 वर्ष बालकों में इन्दौर ने सागर, रीवा व आदिवासी विकास को 2-0 से हराया। अक्षत निमाडे ने सभी एकल व युगल मैच जीते है। 19 वर्ष बालकों में इन्दौर ने जबलपुर नर्मदापुरम् को 2-0 से हराया। ऋषभ राठौर व ओज पांडे ने मैच जीते। 14 वर्ष बालकों में इन्दौर, उज्जैन से 1-2 से हार गया, लेकिन इन्दौर ने आदिवासी विकास, सागर व नर्मदापुरम् को 2-0 से हराया। मंत्र सोनेजा व अथर्व तारे ने मैच जीते। 

Related Posts