YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) एक ही प्रकार के किरदारों में बांध नहीं चाहती नुसरत

(रंगसंसार) एक ही प्रकार के किरदारों में बांध नहीं चाहती नुसरत

(रंगसंसार) एक ही प्रकार के किरदारों में बांध नहीं चाहती नुसरत
अभिनेत्री नुसरत भरुचा का कहना है कि वो एक ही प्रकार के किरदारों से बंधना नहीं चाहती। 'प्यार का पंचनामा' फ्रेंचाइजी से बनी उनकी इमेज के चलते फिल्मों में अभी तक उन्हें एक ही प्रकार के किरदार मिल रहे हैं। नुसरत ने  कहा कि उन्हें एक ही बात परेशान करती है कि उन्हें विविध तरह के किरदार निभाने के लिए नहीं मिल रहे हैं।  "फिल्म 'प्यार का पंचनामा' 1 और 2 ने मेरी एक इमेज बनाई। मुझे इसी प्रकार के ऑफर और फिल्में मिल रही हैं। लेकिन, मुझे ऐसा लगता है कि मैं यह नहीं करना चाहती। मैं ऐसा करना चाहती हूं, जो मैंने पहले कभी नहीं किया हो।" उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि एक एक्टर को ऐसा क्यों नहीं समझा जाता कि वह अलग-अलग प्रकार के किरदार अदा कर सकता है।" नुसरत ने कहा, "ऐसा क्यों है कि आप ने यह अच्छा किया, इसलिए आप सिर्फ यह ही अच्छा कर सकते हो। जब आप एक एक्टर को फिल्म में लेते हैं, तो वह भी आपकी सोच की तरह ही फिल्म में कुछ अधिक करना चाहता है और आपको उसे यह करने देना चाहिए।"
कटरीना का  ब्यूटी ब्रांड लॉन्च 
बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने अपना ब्यूटी ब्रांड 'के बाई कटरीना' लॉन्च किया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए अपने ब्रांड की एक झलक पेश की। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "आखिरकार यह तैयार है, 22 अक्टूबर 2019 से यह उपलब्ध रहेगा।" कटरीना ने बताया कि उन्होंने दो साल पहले ही ब्यूटी लाइन लॉन्च करने का सपना देखा था। अभिनेत्री ने आगे कहा, "दो साल पहले मैंने ब्यूटी लाइन शुरू करने का सपना देखा था। आखिरकार आप सबके साथ इसे साझा कर उत्साहित महसूस कर रही हूं. अब इंतजार नहीं हो रहा है। केबायकटरीना" कटरीना ने अपने ब्रांड के ब्यूटी के बारे में कहा, "यह हाई ग्लैमर प्रदान करने के साथ देखभाल भी करता है।" अगर काम की बात करें तो अभिनेत्री आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी।
दस सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनी वॉर
वॉलीबुड के दो एक्शन हीरो  ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत मूवी वॉर अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 10वीं हिंदी फिल्म बन गई है। इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म ने साल 2019 में अब तक रिलीज हुई फिल्मों में सबसे अधिक कारोबार किया है। कमाई के मामले में वॉर ने कबीर सिंह और उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक को भी पछाड़ दिया है। फिल्म व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श के मुताबिक, वॉर ने कुल 280.60 करोड़ रुपए की कमाई की है जिसमें हिंदी, तमिल और तेलुगू संस्करण का कलेक्शन शामिल है। तरण आदर्श ने बुधवार को ट्वीट किया कि वॉर 10वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। सूची पर नजर डाले तो 1. बाहुबली-2 (हिंदी), 2. दंगल, 3. संजू, 4. पीके, 5. टाइगर जिंदा है, 6. बजरंगी भाईजान, 7. पद्मावत, 8. सुल्तान, 9. धूम-3, 10. वॉर...कबीर सिंह 11वें पायदान पर है, जबकि उरी.. सूची में 12वें स्थान पर है।
करीना संग तस्वीर साझा की शिल्पा ने 
बॉलीवुड-अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ अपनी एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा कि कुछ लड़कियां 'सार्केज्म सनशाइन और किलर जॉलाइन' की बनी होती हैं। शिल्पा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें ये दोनों अभिनेत्रियां कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, "सभी लड़कियां सुगर, स्पाइस और सारी अच्छी चीजों से नहीं बनी होती हैं..कुछ लड़कियां सार्केज्म (व्यंग्य या हंसी मजाक), सनशाइन और किलर जॉलाइन' की बनी होती हैं।" शिल्पा, करीना के रेडियो शो 'वाट वुमेन वॉन्ट' के दूसरे सीजन की गेस्ट थीं।

Related Posts