YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन रीजनल

(रंगसंसार) इलियाना डिक्रूज का बोल्ड अंदाज देख फैन्स हुए मुरीद

(रंगसंसार) इलियाना डिक्रूज का बोल्ड अंदाज देख फैन्स हुए मुरीद

(रंगसंसार) इलियाना डिक्रूज का बोल्ड अंदाज देख फैन्स हुए मुरीद
हाल ही में सेक्स पर दिए एक बयान को लेकर चर्चा में आईं ऐक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अब अपने एक बिकीनी फोटो से सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं। इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह ब्लू कलर की बिकीनी पहने नजर आ रही हैं। इसमें वह काफी हॉट और स्टनिंग लग रही हैं। इस फोटो में इलियाना ग्लास विंडो के पास खड़ी हैं और बाहर का नजारा देख रही हैं। फैन्स को इलियाना का यह अंदाज खूब भा रहा है। उन्होंने इलियाना के लुक के साथ-साथ उनकी फिटनस की भी तारीफ की। बता दें कि कुछ दिन पहले इलियाना का अपने बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन से ब्रेकअप भी हो गया था। इस बारे में उन्होंने शिबानी दांडेकर के शो 'द लव, लाफ, लाइव शो' बताया था कि उनका दिल बुरी तरह टूट गया था। इस वजह से उन्होंने शुगर लेना शुरू कर दिया था और वर्कआउट छोड़ दिया था। इलियाना के आने वाले प्रॉजेक्ट्स के बारे में बात करें तो वह अनीस बज्मी की फिल्म 'पागलपंती' में नजर आएंगी। इस 
दबंग 3 के टीजर के वीडियो और पोस्‍टर में दिखी सोनाक्षी
बॉलिवुड के दबंग सलमान खान  की आने वाली फिल्‍म 'दबंग 3' का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके पोस्‍टर्स, टीजर वीडियोज पहले ही इंटरनेट पर छा चुके हैं। इस बीच अभिनेता ने फिल्‍म से जुड़ा एक छोटा टीजर और पोस्‍टर शेयर किया है। वीडियो टीजर में सलमान यानी चुलबुल पांडे फिर से सोनाक्षी सिन्‍हा यानी रज्‍जो को पेश कर रहे हैं। वीडियो में वह कहते हैं, 'ये हैं हमारी सुपर सेक्‍सी मिसेज रज्‍जो। वाह क्‍या बात है, अभी भी हमारी हबीबी।' इसके साथ ही सलमान ने फिल्‍म का नया पोस्‍टर भी शेयर किया जिसमें सोनाक्षी बुलेट पर बैठी नजर आ रही हैं। ब्‍लैक चश्‍मे में उनका स्‍वैग देखते ही बन रहा है। पोस्‍टर के साथ सलमान ने ट्वीट किया, 'हिंदुस्‍तानी सभ्‍यता की चक्‍की से बनी हमारी सुपर सेक्‍सी रज्‍जो।' बता दें, 23 अक्टूबर को 'दबंग 3' का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। सलमान इस मौके पर चुलबुल पांडे अवतार में नजर आएंगे और ऑडियंस को एंटरटेन करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई के अलावा चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद, दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, अहमदाबाद, इंदौर और लखनऊ में एकसाथ ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। हर शहर में इवेंट के दौरान सलमान के फैंस मौजूद रहेंगे और वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए वे अपने चहेते स्‍टार से बात कर सकेंगे। 
बॉलीवुड में सिद्धार्थ मल्होत्रा के सात साल पूरे 
अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में अपने सात साल पूरे कर लिए हैं। इस पर उन्होंने कही कि सेट पर पहले दिन का एहसास, वह घबराहट और रोमांच, सब कुछ उनकी यादों में ताजा है। बताया जाता है ‎कि सिद्धार्थ ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालां‎कि उनके साथ-साथ आलिया भट्ट और वरुण धवन ने भी इसी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस पर सिद्धार्थ ने ट्वीट किया ‎कि "सेट पर पहले दिन का एहसास, वह घबराहट, रोमांच, ये सभी मेरी यादों में ताजा है। यकीन नहीं आता है कि "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" के सात साल पूरे हो गए हैं। साथ ही कहा ‎कि अब तक के इस सफर के लिए आभारी हूं। आगे के लिए रोमांचित हूं। धन्यवाद दोस्तों।"  इसके अलावा बताया जाता है ‎कि साल 2012 में इस फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के बाद सिद्धार्थ ने एक विलेन, कपूर एंड संस, बार बार देखो, अय्यारी और जबरिया जोड़ी जैसी फिल्मों में काम किया है। फिलहाल अभी सिद्धार्थ की अपनी आने वाली आगामी फिल्म "मरजावां" की रिलीज होने का इंतजार ‎किया जा रहा है।
जाह्नवी की नई कार का कनेक्‍शन श्रीदेवी से
बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने 'धड़क' से बॉलिवुड डेब्‍यू किया था। फिल्‍म में वह अभिनेता ईशान खट्टर के ऑपोजिट भूमिका निभाई। डायरेक्‍टर शशांक खेतान की इस फिल्‍म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। डेब्‍यू के बाद अब जाह्नवी के पास कई फिल्‍में हैं और वह इंडस्‍ट्री की सबसे फेवरिट स्‍टार्स की सूची में शामिल हो गई हैं। जिम के बाहर की उनकी तस्‍वीरें अक्‍सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। कुछ दिनों पहले उन्‍हें हमेशा की तरह जिम के बाहर देखा गया, लेकिन जिस चीज ने सभी का ध्‍यान आकर्षित किया, वह थी उनकी नई कार। जाह्नवी की नई कार का कनेक्‍शन श्रीदेवी से है। दरअसल, जाह्नवी की नई कार का रजिस्‍ट्रेशन नंबर वहीं है, जो  श्रीदेवी कि वाइट मर्सडीज का था। अपनी मां के बेहद क्‍लोज जाह्नवी ने इसीलिए ऐसी कार खरीदने का फैसला लिया जो उनके करीब थी। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी अब अपनी अगली फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इसमें उनके साथ पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी जैसे ऐक्‍टर्स दिखाई देंगे। यह फिल्म इंडियन एयरफोर्स की जांबाज पायलट गुंजन सक्सेना की बायॉपिक है। इस फिल्म के अलावा जाह्नवी, करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी दिखाई देंगी। 

Related Posts