YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) 'कमांडो 3 का ट्रेलर मचा रहा धूम

(रंगसंसार) 'कमांडो 3  का ट्रेलर मचा रहा धूम

(रंगसंसार) 'कमांडो 3  का ट्रेलर मचा रहा धूम  
बॉलीवुड स्टार विद्युत जामवाल जब भी स्क्रीन पर आते हैं उनके फैंस क्रैजी हो जाते हैं। अभी कुछ ही देर पहले ही मेकर्स ने विद्युत जामवाल  की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कमांडो 3  का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। यह ट्रेलर अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस ट्रेलर को देखकर अंदाज लगाया जा सकता है कि एक बार फिर विद्युत जामवाल अपने फैंस के लिए एक और धमाकेदार फिल्म लेकर आकर रहे हैं। यहां बता दें कि आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्युत जामवाल, अदा शर्मा के अलावा अंगीर धर, गुलशन देवाइया भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को 29 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। 2017 में फिल्म 'कमांडो 2' की कामयाबी के बाद अब विद्युत जामवाल 'कमांडो 3'  के साथ दर्शकों को धमाकेदार एक्शन दिखाने वाले हैं। जहां पिछली फिल्म 'कमांडो 2' में काले धन को लेकर लड़ाई थी तो वहीं इस फिल्म में विद्युत जामवाल अपने फौलादी इरादों के साथ देश पर मरने मिटने को तैयार नजर आ रहे हैं। 
'भूल भुलैया 2' में नहीं दिखेंगे अक्षय कुमार
फिल्म 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के काम करने की खबर कन्फर्म होने के साथ ही फैन्स यह भी चाह रहे थे कि इस फिल्म में 'भूल भुलैया' वाले ऑरिजनल स्टार अक्षय कुमार भी दिखे। इसको लेकर डायरेक्टर अनीज बज्मी ने इसे लेकर पिछले दिनों ऐसा बयान भी दिया था, जिससे ये संकेत मिल रहे थे कि अक्षय इस फिल्म में दिखाई दे सकते हैं। उन्होंने कहा था कि मुझे खुशी होगी अगर अक्षय हमारी फिल्म का हिस्सा बनें। बज्मी ने यह भी कहा था कि उनका और अक्षय का संबंध काफी अच्छा है, क्योंकि दोनों पहले 'वेलकम' और 'सिंह इज किंग' फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इसके बाद इस तरह की रिपोर्ट्स आई थीं कि अक्षय इस हॉरर कॉमिडी फिल्म में स्पेशल अपियरेंस देंगे। लेकिन अब अनीज बज्मी ने ही साफ कर दिया है कि ये खबरें सच नहीं हो पाएंगी। उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार इस फिल्म में कोई रोल नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'भूल भुलैया 2' नई फिल्म है, जो पूरी नई स्टार कास्ट के साथ बनाई जा रही है।' बता दें कि यह मूवी अगले साल रिलीज की जाएगी। 
जब  डांस करते सनी लियोनी भूल गईं स्टेप्स
सनी लियोनी अपने नए सिजलिंग गाने 'बत्तियां बुझा दो' से एक बार फिर दिलों का करार लूटने जा रही हैं। यह गाना अपकमिंग फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' का है। यह गाना रिलीज हो चुका है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। हाल ही में सनी लियोनी के इस गाने के रिहर्सल करते वक्त का बिहाइंड द सीन विडियो सामने आया है। सनी लियोनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह बिहाइंड द सीनि विडियो डाला है। इसमें सनी डांस कर रही हैं और अचानक स्टेप्स भूल जाती हैं। जैसे ही उन्हें इस बात का अहसास होता है वह तुरंत कोरियॉग्रफर्स से माफी मांगती हैं। सनी ने विडियो के साथ कैप्शन दिया, मेरा 'मैं भूल गई मोमेंट'. फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी लीड रोल्स में हैं। दोनों पहली बार एक साथ नजर आएंगे। 
आलिया ने शादी की खबर पर दिया यह जवाब
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलिवुड के हॉटेस्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर शादी को लेकर चर्चा में रहते हैं और हाल ही में उनकी शादी का एक फेक कार्ड वायरल होने के बाद यह चर्चा और गरम हो गया है। रणबीर और बहन शाहीन भट्ट के साथ लंदन की ट्रिप से वापस लौटने के बाद आलिया ने इस बात का जवाब दिया है। ट्रिप पर जाने से पहले भी उनसे सवाल किया गया था तब वह मुस्करा कर बोली थीं, क्या कहूं। लंदन से लौटने के बाद का उनका एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह इस सवाल पर कहती दिखाई दे रही हैं, क्या बताऊं, बता दिया इनको, मैंने आपको बोला ना, इतना बात किया हमने, सब कुछ डिसकस किया। उड़ती-उड़ती खबर है और वो उड़ती ही रहेगी। अफवाह थी कि रणबीर और आलिया 2020 में शादी करने वाले हैं हालांकि दोनों ने इस बात को गलत बताया। अब आलिया और रणबीर के फैंस को उनके बड़े पर्दे पर साथ आने का इंतजार है। 

Related Posts