YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) पवन सिंह और निधि झा का रोमांटिक वीडियो वायरल

(रंगसंसार) पवन सिंह और निधि झा का रोमांटिक वीडियो वायरल

(रंगसंसार) पवन सिंह और निधि झा का रोमांटिक वीडियो वायरल
इन दिनों  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार पवन सिंह का ए‍क वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें वह ऐक्‍ट्रेस निधि झा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस वायरल विडियो को यूट्यूब पर अभी तक 3 करोड़ 40 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। पवन सिंह और निधि झा इस वीडियो में फिल्‍म 'क्रैक फाइटर' के सॉन्‍ग 'ढिबरी में रहुए ना तेल' में रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। बता दें कि इस गाने के लीरिक्‍स जाहिद अख्‍तर ने लिखे हैं। वहीं गाने को खुद पवन सिंह ने सिंगर इंदू सोनाली के साथ मिलकर गाया है। इसके साथ ही इस गाने में संगीत निर्देशन छोटे बाबा ने किया है। इसका निर्देशन सुजीत कुमार सिंह ने किया है, तो वहीं प्रड्यूसर उपेंद्र सिंह हैं। 
पीले सूट में सपना चौधरी ने फैंस पर ढाया कहर 
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। पीले कलर के सलवार सूट में बिंदास नाचतीं सपना चौधरी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वो 'बदली-बदली' लागे गाने पर डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी अपने फैंस को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं। इस गाने को अब तक 1।5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि सपना चौधरी ने इस साल की शुरुआत में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है। फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया। हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है। यहां बता दे कि  मशहूर डांसर सपना चौधरी आज देशभर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। उनका जलवा इतना गजब है कि उनके स्टेज पर आते ही हर इंसान झूमने पर मजबूर हो जाता है। सपना के आज कई नए-नए वीडियो एल्बम सामने आ चुके हैं लेकिन आज भी उनके पुराने वीडियोज इंटरनेट पर आए दिन वायरल होते रहते हैं।   
नवाजुद्दीन के भाई ने किया 'चलता पुर्जा' का ऐलान
बॉलीवुड में फिल्म 'बोले चूड़ियां' से निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे अभिनेता नवाजुद्दीन के भाई शमस नवाब सिद्दीकी ने अपनी दूसरी फिल्म 'चलता पुर्जा' की घोषणा की है। यह फिल्म परिवार का मनोरंजन करने वाली होगी। मुंबई में मीडिया के साथ बातचीत करते हुए और इस बात की घोषणा करते हुए शमस ने कहा, "मैं रोमांटिक परिवारिक मनोरंजन करने वाली फिल्म 'चलता पुर्जा' के निर्देशन को लेकर बहुत उत्साहित हूं। हम जल्द ही फिल्म की कास्ट की घोषणा करेंगे।" उन्होंने कहा कि जिस बैनर के तले 'बोले चूड़ियां' बन रही है, नई फिल्म भी उसी के बैनर में बनेगी। फिल्म में नवाज और तमन्ना भाटिया होंगे। शमस ने कहा, "फिल्म 'बोले चूड़ियां' के बाद प्रोडक्शन हाउस वुडपेकर मूवीज के साथ पुन: काम करना परम आनंद का विषय है." फिल्म 'बोले चूड़ियां' को एक स्टार्ट-टू-एंड शेड्यूल में शूट किया गया है और इसे जल्द ही रिलीज किया जाएगा।
दिशा पाटनी की हॉट तस्‍वीर देख कोई भी हो जाएगा फैन
ऐक्‍ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अच्‍छी-खासी फैन फॉलोइंग इंजॉय करती हैं। उनकी सुपर हॉट और सिजलिंग तस्‍वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल होती हैं। दिशा इस वक्‍त बॉलिवुड इंडस्‍ट्री की सबसे हॉट और बोल्‍ड ऐक्‍ट्रेसेस में से एक हैं। अपनी पिक्‍चर्स और विडियोज के जरिए वह फैंस को ट्रीट देती रहती हैं। अब ऐक्‍ट्रेस की एक और हॉट पिक्‍चर सामने आई है और इसने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है। फोटो में दिशा एक इनरवेअर ब्रैंड को प्रमोट कर रही हैं और इसे देख कोई भी उनका फैन हो जाए। दिशा के इंस्‍टाग्राम हैंडल पर उनके 26.3 मिलियन से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं और उनकी प्रोफाइल स्‍टनिंग फोटोशूट्स, फिटनेस विडियोज और कैंडिड मोमेंट्स से भरी है। वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा अब मोहित सूरी की फिल्‍म 'मलंग' में नजर आएंगी। 

Related Posts