YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) पर्दे पर क्लैश करेगी भंसाली और दीपिका की फिल्में

(रंगसंसार) पर्दे पर क्लैश करेगी भंसाली और दीपिका की फिल्में

(रंगसंसार) पर्दे पर क्लैश करेगी भंसाली और दीपिका की फिल्में
फिल्ममेकरसंजय लीला भंसाली ने हाल ही में अपनी फिल्म 'बैजू बावरा' की घोषणा की है। उनकी यह फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी। खास बात यह है कि भंसाली की 'बैजू बावरा' दीपिका पादुकोण की फिल्म से पर्दे पर क्लैश करेगी। बता दें कि सलमान खान और आलिया भट्ट की 'इंशाल्लाह' बंद होने के बाद हाल ही में भंसाली ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की घोषणा की थी। इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में होंगी। इसके कुछ दिन बाद ही भंसाली ने अपनी अगली फिल्म 'बैजू बावरा' की भी घोषणा कर दी। यह फिल्म दिवाली 2021 के मौके पर रिलीज होगी। संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में लीड रोल निभाएंगी आलिया भट्ट दिलचस्प बात यह है कि दीपिका पादुकोण स्टारर 'महाभारत' भी अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी। दीपिका पादुकोण ने कुछ दिन पहले ही दीपिका ने बताया था कि वह इस फिल्म में द्रौपदी की भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म को दीपिका को-प्रड्यूस भी कर रही हैं। इससे पहले दीपिका और भंसाली कई बार साथ में धमाल मचा चुके हैं। भंसाली 'रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों में संजय लीला भंसाली दीपिका को डायरेक्ट कर चुके हैं।
काजल कर रही  शादी की प्‍लानिंग
बालीवुड अभिनेत्री काजल अग्रवाल जल्‍द ही शादी करने की प्‍लानिंग कर रही हैं। इसकी जानकारी उन्‍होंने खुद एक शो में दी। जब ऐक्‍ट्रेस से उनके शादी के प्‍लान के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, 'हां, मैं शादी करने की प्‍लानिंग कर रही हूं।' जब उनसे पूछा गया कि वह अपने पति में कैसे गुण चाहती हैं तो काजल ने कहा, 'कई सारी चीजें होनी चाहिए लेकिन सबसे जरूरी है कि वह पजेसिव हो, ख्‍याल करने वाला हो और आध्यात्मिक हो।' जब 'सिंघम' फेम ऐक्‍ट्रेस से 'किल, हुक अप और मैरी' का सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा कि वह राम चरण को मारना चाहेंगी, एन टी रामा राव जूनियर के साथ हुक अप करना चाहेंगी जबकि प्रभास के साथ शादी करना चाहेंगी।  इस दौरान ऐक्‍ट्रेस ने अपने बारे में बात करते हुए बताया, 'मैं बहुत आध्यात्मिक किस्‍म की हूं। मेरे पास भगवान शिव की छोटी मूर्ति भी है जिसे मैं हर जगह साथ लेकर जाती हूं।' 
कार्तिक और जान्हवी आयेगें एक साथ नजर
बालीवुड के नवोदित अभिनेता कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर 'दोस्ताना' के सीक्वल में स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन कॉलीन डीकून्हा कर रहे हैं, जिसमें लक्ष्य का डेब्यू होगा। इससे पहले वह कई टेलिविजन शोज़ में नजर आ चुके हैं। दिवाली के खास मौके पर 'दोस्ताना 2' के को-स्टार्स स्पेशल पूजा के लिए करण जौहर के प्रॉडक्शन हाउस ऑफिस पहुंचे। लक्ष्य ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कार्तिक आर्यन, जान्हवी कपूर के साथ पोज़ देते नजर आ रहे हैं। जान्हवी ग्रीन और पिंक ट्रडिशनल आउटफिट मे काफी जंच रही थीं। अनन्या के अलावा कार्तिक , लक्ष्य और करण भी ट्रडिशनल लुक में थे। लक्ष्य ने तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया है, 'नई शुरुआत...इस नए साल। खबर है कि ये तीनों सितारे अपने पहले शूटिंग शेड्यूल के लिए इस महीने के अंत में पंजाब निकलेंगे। फिल्म की कहानी को लेकर अब तक किसी तरह की जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन बताया जा रहा है कि कार्तिक फिल्म में होमोसेक्शुअल कैरक्टर निभाते नजर आएंगे, जबकि जान्हवी उनकी बहन की भूमिका में होंगी। 
गुलशन कुमार की बहू का ग्लैमरस अंदाज
बॉलीवुड फिल्म 'यारियां' की डायरेक्टर और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार अपने फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। उनकी ड्रेसिंग सेंस अच्छी से अच्छी एक्ट्रेसेस को फेल कर देता है। आए दिन दिव्या एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसी बीच दिव्या की पति भूषण कुमार के साथ कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दिव्या मेहरून चोली और लंहगे में ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। इसके मिनिमल मेकअप और ब्लैक शेड्स उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। वहीं उनके पति कुर्ते पजामे में दिखे। तस्वीरों में दिव्या काफी बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  बता दें कि कुमार के साथ सात फेरे लिए थे। 2011 में जोड़ी के बेटे रुहान का जन्म हुआ, जो अब 7 साल का हो चुका है। दिव्या ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2004 में आई फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से की थी। इस फिल्म में दिव्या अक्षय कुमार के ऑपोजिट उनकी पत्नी श्वेता के किरदार में थीं हालांकि ये फिल्म उतनी ज्यादा कामयाब नहीं रही।
डेविड/ईएमएस 30 अक्टूबर 2019


 

Related Posts