YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) सोशल मीडिया पर सनी लियोन की आलोचना

(रंगसंसार) सोशल मीडिया पर सनी लियोन की आलोचना

(रंगसंसार) सोशल मीडिया पर सनी लियोन की आलोचना
बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन को सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है वह भी  किसी चैरिटी के लिए एक कलाकृति की नकल करने के कारण। यह तस्वीर वास्तव में फ्रांसीसी चित्रकार मलिका फाव्रे द्वारा चित्रित है। डायटसब्या नामक एक अज्ञात इंस्टाग्राम अकांउट ने फार्वे और सनी की तस्वीर के स्नैपशॉट को साझा करते हुए इन दोनों में समानता होने की बात कही। इसके कैप्शन में लिखा गया, "हम सभी चैरिटी का समर्थन करते हैं, लेकिन श्रेय दिए बिना किसी कलाकार की कलाकृति को चुराना और अपने किसी चैरिटी के लिए इसकी नीलामी करना महज गदंगी है। बाएं : मलिका फार्वे की वास्तविक चित्रकारी, दाएं सनी लियोन के द्वारा बनाई गई पेंटिंग।"  इंस्टाग्राम के इस पोस्ट के बाद अभिनेत्री विवादों में घिर गईं। हालांकि सनी ने तुरंत इसका जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने किसी वास्तविक कलाकृति की नकल नहीं की है, बल्कि उन्हें एक तस्वीर दी गई थी जिससे उन्होंने अपनी यह पेंटिंग बनाई है।
सेट पर निरहुआ के फैन्स की ‎दिखी भीड़
भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अपनी नई फिल्म "रोमियो राजा" की शूटिंग इन दिनों काठमांडू में कर रहे हैं। बताया जा रहा है ‎कि फिल्म के सेट से निरहुआ का एक विडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहा है। ‎जिसमें फिल्म के सेट पर उनकी शूटिंग को देखने आए फैन्स की भीड़ दिखाई दे रही है, जो अपने फेवरेट स्टार के लिए हूटिंग करके और उनका नाम जोर-जोर से चिलाकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने भी अपने इन फैन्स को निराश ना करते हुए उनके लिए यह विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। बताया जाता है ‎कि फिल्म "रोमियो राजा" में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जबरदस्त केमिस्ट्री दर्शकों को देखने को ‎मिलने वाली है। ‎‎फिलहाल, इसकी शूटिंग के लिए अभी दोनों स्टार नेपाल के काठमांडू में हैं। वहीं, हाल ही में आम्रपाली दुबे ने भी "रोमियो राजा" के सेट से अपने लुक की तस्वीर शेयर की। ‎जिसमें वह एक बिजनस वूमेन की तरह नजर आ रही हैं। 
उर्वशी रौतेला के नाम की ड्रिंक
गोवा के एक क्लब ने अपने यहां एक नए स्ट्रॉन्ग ड्रिंक का नाम अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के नाम पर रखा है। क्लब के सूत्रों का कहना है कि यह उर्वशी रौतेला शॉट उनके व्यक्तित्व से प्रेरित है और  यह लोगों का ध्यान खींचने में मदद करेगी और यह हर किसी के यहां आने का एक कारण भी बनेगी। यह गोवा में जिस तरह का माहौल है, उसके हिसाब से बिल्कुल सटीक है। इस पर अभिनेत्री ने कहा, "मेरे नाम से ड्रिंक का अनावरण करना क्लब से ओर की गई एक अच्छी शुरुआत है। यह मुझे इसके बारे में अच्छा महसूस कराता है। उम्मीद करती हूं कि क्लब के मालिक को इससे जिस तरह की प्रतिक्रिया का इंतजार है, उन्हें वह मिले।" उर्वशी का कहना है कि यह उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन चरण है, क्योंकि उन्हें बॉलीवुड में भिन्न कहानियों और परियोजनाओं का हिस्सा बनने का अवसर मिल रहा है।
अनन्‍या संग कार्तिक ने शेयर किया विडियो 
ऐक्‍टर कार्तिक आर्यन ने अनन्‍या पांडे का  एक विडियो शेयर किया जिसमें वह आलिया भट्ट के मशहूर डायलॉग को बोलते नजर आ रही हैं।  विडियो में अनन्‍या फिल्‍म गली बॉय के डायलॉग 'धोपतूंगी' को बोल रही हैं। वहीं, कार्तिक 'प्‍यार के पंचनामा' के अपने पॉप्‍युलर मोनोलॉग से कुछ लाइनें बोलते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले  कार्तिक के सारा अली खान के साथ ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं और इस विडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर वह सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, 'दूसरी लड़की' को वॉर्निंग देते हुए पजेसिव गर्लफ्रेंड के बारे में अनन्‍या का यह विडियो उस वक्‍त आया है जब ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि कार्तिक और अनन्‍या के बीच फिर से अच्‍छी दोस्‍ती हो गई है। जैसे ही कार्तिक ने इंस्‍टाग्राम पर यह विडियो शेयर किया, लोगों के कॉमेंट्स आने लगे कि क्‍या यह विडियो सारा के लिए है। खबर है कि कार्तिक और अनन्‍या फिल्‍म 'पति पत्‍नी और वो' के सेट पर टाइम स्‍पेंड कर रहे हैं जिसमें भूमि पेडनेकर भी अहम रोल में हैं। 

Related Posts