YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) बिकीनी में फिर से छा गईं इलियाना डिक्रूज

(रंगसंसार) बिकीनी में फिर से छा गईं इलियाना डिक्रूज

(रंगसंसार) बिकीनी में फिर से छा गईं इलियाना डिक्रूज
बॉ‎लिवुड ऐक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज फैंस को बीच साइड पोस्‍ट्स से ट्रीट देती रहती हैं। दरअसल, उनकी बिकीनी में तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो‎ती रहती हैं। बताया जा रहा है ‎कि ऐक्‍ट्रेस अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए तैयार हैं। इस बीच उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक और पिक्‍चर शेयर की है। उनकी यह लेटेस्‍ट बिकीनी क्‍लिक फैंस का दिल जीत रही है। देखा जा रहा है ‎कि ब्लू बिकीनी में वह हमेशा की तरह बेहद हॉट लग रही हैं। ‎जिसमें उन्‍होंने ब्‍लैक कलर के सनग्‍लासेस लगा रखे हैं जो उनके लुक को कॉम्प्लिमेंट कर रहे हैं। वहीं, वर्क फ्रंट पर इलियाना जल्‍द ही अनीस बज्‍मी की कॉमिडी फिल्‍म "पागलपंती" में देखी जायेंगी। ‎वहीं, उनके ऑपोजिट जॉन अब्राहम नजर आऐंगे। इनके अलावा फिल्‍म में अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है ‎‎कि "पागलपंती" 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा इलियाना फिल्‍म "द बिग बुल" में अभिषेक बच्‍चन के ऑपोजिट नजर आ सकती हैं। जो‎‎कि 2020 में रिलीज होगी।
सैफ अली खान की "जवानी जानेमन" हुई पोस्‍टपोन
सैफ अली खान की आने वाली फिल्‍म "जवानी जानेमन" पहले अगले महीने ही रिलीज होने वाली थी। ले‎किन, अब लीड ऐक्‍टर के दूसरे कमिटमेंट्स के कारण यह पोस्‍टपोन हो गई है। हालां‎कि बताया जा रहा है ‎कि डायरेक्‍टर नितिन कक्‍कड़ के इस फैमिली ड्रामा में सैफ के अलावा तब्‍बू और न्‍यूकमर आलिया फर्नीचरवाला भी मुख्‍य किरदार भी नजर आयेंगे हैं। हालां‎कि फिल्‍म 29 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे 2020 के लिए बढ़ा दिया गया है।  बताया जा रहा है कि डायरेक्‍टर फिल्‍म के लिए सैफ के साथ एक प्रमोशनल सॉन्‍ग शूट करना चाहते हैं। इसके लिए ऐक्‍टर का एक खास लुक में होना जरूरी है लेकिन सैफ ने पहले ही एक दूसरे प्रॉजेक्‍ट की भी शूटिंग शुरू कर दी है इतना ही  नही, उनका आगे का शेड्यूल और भी पैक्‍ड है। यही वजह है कि फिल्‍म के प्रमोशनल सॉन्‍ग में देरी हो रही है। बताया जा रहा है ‎कि इसमें पिता और बेटी के रिलेशनशिप को दिखाया जाएगा। हालां‎कि फिल्‍म सैफ के प्रॉडक्‍शन हाउस में बन रही है। बताया गया ‎कि टीम ने बड़े पैमाने पर फिल्‍म की शूटिंग लंदन में की है। 
समझदारी से बनने वाली मसाला फिल्मों करती है  भूमि
अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने अपने अब तक के करियर में ऐसी फिल्में की है, जिनकी विषय सामग्री अच्छी रही है। भूमि का कहना है कि वह समझदारी के साथ बनने वाली मसाला फिल्मों का हिस्सा बनने की उम्मीद करती हैं। भूमि ने साल 2015 में 'दम लगा के हईशा' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने 'शुभ मंगल सावधान', 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' और 'लस्ट स्टोरीज' जैसी फिल्मों में काम किया। क्या उन्होंने कभी बिना दिमाग या सिर-पैर वाली मसाला फिल्मों में काम करने के बारे में सोचा? इसके जवाब में उन्होंने कहा, "नहीं, लेकिन मैंने निश्चित रूप से दिमाग या थोड़ी सी समझ के साथ बनने वाली मसाला फिल्मों में काम करने के बारे में जरूर सोचा है। मुझे लगता है कि 'सांड की आंख' और 'पति पत्नी और वो' इसी तरह की फिल्में हैं। मसाला फिल्मों की परिभाषा बदल गई है..अब लोग यही देखना चाहते हैं।"
श्रीदेवी के गाने को रीक्रिएट करेंगे जॉन, उर्वशी
उर्वशी रौतेला और जॉन अब्राहम अपनी आगामी फिल्म 'पागलपंती' में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के मशहूर गाने 'तेरा बीमार मेरा दिल' को रीक्रिएट करते नजर आएंगे। ऑरिजिनल सॉन्ग 1989 की हिट फिल्म 'चालबाज' का है जिसे सनी देओल और श्रीदेवी पर फिल्माया गया था। यह गाना दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के प्रति एक श्रद्धांजलि है, इसे बयां करते हुए उर्वशी ने कहा, "मैं इस ऐतिहासिक दृश्य के लिए शूटिंग करने के दौरान बहुत घबराई हुई थी। यह मेरी तरफ से दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के प्रति एक श्रद्धांजलि है और मैं इसके साथ न्याय करना चाहती थी। लोग इसके मूड और गाने की वाइब का लुफ्त उठाएंगे। उम्मीद करती हूं कि उन्हें यह पसंद आएगी।" अनीस बज्मी निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, उर्वशी रौतेला और कृति खरबंदा हैं। यह फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी।

Related Posts