YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन रीजनल

कड़े रूख पर डेंगू की रोकथाम में जुटे रहे पूरे दिन अधिकारी

कड़े रूख पर डेंगू की रोकथाम में जुटे रहे पूरे दिन अधिकारी

कड़े रूख पर डेंगू की रोकथाम में जुटे रहे पूरे दिन अधिकारी 
डेंगू की रोकथाम के लिये युद्धस्तर पर करायी फॉगिग व एटी लार्वा 
फोटो:01-डेंगू की रोकथाम हेतु फांगिगं मशीन की जानकारी देते सहायक जनसम्पर्क अधिकारी एहसन रब 
अलीगढ़ । नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल के डेंगू को लेकर अधीनस्थों के कसे गये पेंच का असर शनिवार को साफ देखने को मिला। जहॉ नगर निगम के सभी जोनल अधिकारी, स्वच्छता निरीक्षक और नगर स्वास्थ्य अधिकारी शहर के गली-गली मोहल्लों में डेंगू से बचाव के प्रति लोगों को जागरूक करने में लगे वही नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ शिव कुमार के निर्देशन में डेंगू प्रभावित क्षेत्र जमालपुर, हमदर्दनगर, खिरनीगेट, धौर्रा, आगरा रोड, नगला मल्लाहा रोड, दोदपुर आंिषक अहमदनगर, गालिब बाग, बेगमबाग, चदनिया नई आबादी, कल्याननगर, सुरेन्द्रनगर, सिंघल आई फै0कम्प,नगला तिकोना,खैर रोड, मलखान नगर, सरसैयद नगर, कनवरीगंज, देहलीगेट क्षेत्र, रेलवे रोड, तुर्कमानगेट के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों, जेल परिसर में फॉगिग करायी गयी। 
वही नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल के निर्देशों पर सह प्रभारी वर्कशॉप अजीत कुमार राय ने 08 और स्पै मशीनों 100 लीटर मैलाथीयोन दवाई को क्रय किया गया है। नगर आयुक्त ने कहा कि डेंगू की रोकथाम के लिये नगर निगम शहर के सभी क्षेत्रों में व्यापक रूप से फॉगिग व एटी लारवा का छिड़काव किया जा रहा है हैल्प लाइन नम्बर पहले ही जारी कर दिये गये है। 
शनिवार को नगर आयुक्त के कड़े रूख के कारण नगर निगम के सभी अधिकारी कर्मचारी डेगूं प्रभावित क्षेत्रों में भ्रमण पर रहें और अपनी देखरेख में फॉगिग व एटी लारवा का छिड़काव करवायी। 

Related Posts