YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन स्पोर्ट्स

स्मिथ को अंपायर के फैसले पर आपत्ति जताना महंगा पड़ा, जुर्माना लगा

 स्मिथ को अंपायर के फैसले पर आपत्ति जताना महंगा पड़ा, जुर्माना लगा

स्मिथ को अंपायर के फैसले पर आपत्ति जताना महंगा पड़ा, जुर्माना लगा 
 ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को अंपायर के फैसले पर सवाल उठाना महंगा पड़ा है। मैच रेफरी ने स्मिथ पर जुर्माना लगा दिया है। न्यू साउथ वेल्स की ओर से खेल रहे स्मिथ जब वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में आउट हुए थे तो उन्होंने अंपायर के फैसले पर आपत्ति जतायी थी। अब उन्हें इसका परिणाम भुगतना पड़ रहा है। मैच रेफरी ने स्मिथ की 25 फीसदी मैच फीस काट ली है। 
स्मिथ ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगाया था इस दौरान जब वह 103 रन बनाकर खेल रहे थे तो मार्कस स्टोयनिस की गेंद पर उन्हें अंपायर ने आउट करार दिया। अंपायर के फैसले से स्मिथ बेहद निराश दिखे और पिच पर खड़े होकर सिर हिलाने लगे। इसी कारण से उनपर जुर्माना लगा दिया गया है। स्मिथ ने अंपायर के फैसले के बाद बयान दिया था कि खिलाड़ी को अंपायर के फैसले पर निराशा व्यक्त करने का अधिकार तो होना चाहिए। स्मिथ ने कहा, 'मुझे नहीं लगा कि गेंद ने मेरे बल्ले का किनारा लिया था, लेकिन क्रिकेट में ऐसा होता है। हमें इन चीजों से आगे बढ़ जाना चाहिए।'
शेफील्ड शील्ड में स्मिथ ने अपने करियर का सबसे धीमा शतक लगाया था जबकि वह अपने आक्रामक खेल के लिए जाने जाते हैं। इस मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ स्मिथ ने 295 गेंदों में 103 रन बनाए। स्मिथ ने अपनी धीमी पारी में 9 चौके और 2 छक्के लगाए। 
 

Related Posts