YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल

राज्यपाल का ममता को जबाव, कुछ लोग अपनी जुबान पर लगाम नहीं लगा रहे

राज्यपाल का ममता को जबाव, कुछ लोग अपनी जुबान पर लगाम नहीं लगा रहे

 राज्यपाल का ममता को जबाव, कुछ लोग अपनी जुबान पर लगाम नहीं लगा रहे 
 बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने शुक्रवार को कहा कि कुछ लोग अपनी ‘‘जुबान पर लगाम नहीं लगा रहे’’लेकिन इसके बावजूद वह राज्य में लोगों की सेवा करने से पीछे नहीं हटने वाले है। दरअसल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने धनखड़ पर परोक्ष हमला कर कहा था कि संवैधानिक पदों पर आसीन लोग भाजपा के मुखपत्र बन गए हैं। बनर्जी ने धनखड़ पर समानांतर सरकार चलाने का आरोप लगाया था। राज्यपाल धनखड़ ने सीएम बनर्जी के आरोप पर टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा कि क्रिकेट के खेल में हर गेंद को खेलने की आवश्यकता नहीं होती। उन्होंने कहा कि कुछ लोग अपनी जुबान का बहुत ज्यादा इस्तेमाल कर रहे हैं, उस पर लगाम नहीं लगा रहे। क्रिकेट के खेल में हर गेंद को खेलना आवश्यक नहीं है। मैं लोगों की सेवा करना जारी रखूंगा। राज्यपाल ने कहा कि उनके बयानों को पूरी तरह समझे बिना किसी को टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।
धनखड़ और राज्य सरकार के बीच ‘बुलबुल’के कारण हुए तबाही के लिए राहत वितरण को लेकर नए सिरे से आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया था। धनखड़ ने 300 किलोमीटर की यात्रा के लिए हेलीकॉप्टर के उनके अनुरोध का जवाब नहीं देने के लिए राज्य सरकार की आलोचना की थी और कहा था कि मुख्यमंत्री उनसे कोई संवाद करती हैं,तब वह 24 घंटे में जवाब देते हैं।
उल्लेखनीय है कि मुर्शिदाबाद जिले में फरक्का की यात्रा के लिए धनखड़ को एक हेलीकॉप्टर मुहैया कराने की अनुमति देने का अनुरोध बृहस्पतिवार को ठुकरा दिया गया था। राज्य सरकार ने एक सप्ताह दूसरी बार इस तरह का अनुरोध अस्वीकार किया है। धनखड़ को शुक्रवार सुबह एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने फरक्का गए। राज भवन के सूत्र ने कहा कि हेलीकॉप्टर के लिये अनुरोध काफी समय रहते किया गया था लेकिन प्रशासन की ओर से कोई जवाब नहीं मिला। तृणमूल कांग्रेस ने राज्यपाल की यात्रा के लिये हेलीकॉप्टर की जरूरत पर सवाल उठाते हुए इस ‘‘बेतुका’’ और ‘‘जनता के पैसे का दुरुपयोग’’ करार दिया था।
 

Related Posts