YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल

महाराष्ट्र का झारखंड चुनाव पर नहीं पड़ेगा कोई असर : प्रसाद

महाराष्ट्र का झारखंड चुनाव पर नहीं पड़ेगा कोई असर : प्रसाद

 महाराष्ट्र का झारखंड चुनाव पर नहीं पड़ेगा कोई असर : प्रसाद
 भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दावा किया महाराष्ट्र की राजनीतिक घटनाओं और हरियाणा के चुनाव परिणामों का झारखंड के विधानसभा चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि झारखंड में पूर्ण बहुमत प्राप्त होगा। 
केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने यह दावा झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए यहां भाजपा का ‘जनसंकल्प पत्र’ जारी करते हुए किया। प्रसाद ने एक सवाल पर कहा सेवा करने पर जनता आशीर्वाद देती है। इसका परिणाम मिलता है। हाल में लोकसभा चुनाव के परिणाम और हरियाणा तथा महाराष्ट्र के चुनाव परिणाम देखकर इसका आप स्वयं अनुमान भी लगा सकते हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या हरियाणा के चुनाव परिणाम और महाराष्ट्र में राजनीतिक घटना का झारखंड के चुनाव पर भी प्रभाव पड़ सकता है, रविशंकर प्रसाद ने कहा झारखंड में ऐसी कोई उम्मीद नहीं है। पूर्ण बहुमत की और स्थाई, प्रामाणिक हमारी विजय होगी। उन्होंने कहा हरियाणा में हम सरकार में हैं। 
उन्होंने कहा कि जेजेपी प्रमुख दुष्यंत चौटाला ने स्पष्ट कहा है कि वह कांग्रेसवाद और उसकी नीतियों में विश्वास नहीं करते हैं। उन्होंने कहा झारखंड में ऐसा कुछ नहीं होने वाला है और यहां भाजपा को स्पष्ट और पूर्ण बहुमत मिलेगा और हम स्थिर सरकार का गठन करेंगे। उन्होंने कहा जहां तक महाराष्ट्र की बात है, महाराष्ट्र में हमारी युति (गठबंधन) को पूर्ण बहुमत था। जो यह सरकार बनी है, जनादेश को चुराया गया है। उन्होंने कहा शिवसेना ने भाजपा की पीठ पर सवार होकर चुनाव जीता है। प्रसाद ने भाजपा के मंत्री रहे और अब बागी होकर मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ रहे सरयू राय के बारे में किसी सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया। 
 

Related Posts