YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल

केजरीवाल सरकार के खिलाफ सड़को पर उतरे भाजपा

 केजरीवाल सरकार के खिलाफ सड़को पर उतरे भाजपा

 केजरीवाल सरकार के खिलाफ सड़को पर उतरे भाजपा पार्षददिल्ली सरकार के खिलाफ भाजपा शासित एमसीडी ने भी मोर्चा खोल दिया है। तीनों एमसीडी के पार्षदों ने सरकार के खिलाफ सिविक सेंटर से आईटीओ तक रोष मार्च निकाला। पार्षदों ने दिल्ली सरकार पर फंड रोकने का आरोप लगाया।
आईटीओ पर प्रदर्शन कर पार्षदों ने आम आदमी पार्टी के साथ ही कांग्रेस पर भी एमसीडी को पंगु बनाने का आरोप मढ़ा। प्रदर्शन के बाद पार्षदों के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन भी दिया। प्रदर्शन कर रहे पार्षद हाथ में तख्ती लेकर नौ हजार करोड़ रुपये एमसीडी को वापस देने की मांग कर रहे थे। उत्तरी दिल्ली स्थायी समिति के अध्यक्ष जय प्रकाश ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार भी कांग्रेस की तरह  काम कर रही है।
दक्षिणी दिल्ली के पूर्व मेयर नरेंद्र कुमार चावला ने बताया कि एमसीडी का लोकल एरिया हेड, प्लान हेड, नॉन प्लान हेड और सफाई कर्मचारियों का एरियर दिल्ली सरकार ने रोक लिया है। इससे स्पष्ट है कि दिल्ली सरकार अनुसूचित जाति विरोधी है। स्थायी समिति की पूर्व अध्यक्ष शिखा राय ने कहा कि केजरीवाल सरकार जनविरोधी है। एमसीडी फंड रोक कर इसका परिचय दिया गया है। भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार जब तक एमसीडी का फंड जारी नहीं कर देती है तब तक विरोध जारी रहेगा।
 

Related Posts