YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल

कांग्रेस नेता अधीर रंजन पर गिरिराज का पलटवार, मेरे मुंह खुला तब गूंज इटली तक सुनाई देगी

कांग्रेस नेता अधीर रंजन पर गिरिराज का पलटवार, मेरे मुंह खुला तब गूंज इटली तक सुनाई देगी

  कांग्रेस नेता अधीर रंजन पर गिरिराज का पलटवार, मेरे मुंह खुला तब गूंज इटली तक सुनाई देगी 
भाजपा ने की कांग्रेस नेता से माफी मांगने की मांग 
कांग्रेस के लोकसभा में नेता अधीर रंजन चौधरी के एनआरसी मामले पर पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को बाहरी कहने पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है। कांग्रेस पर हमला कर कहा, मुगलों को अपना वोट बैंक बनाने वाले कांग्रेस को राष्ट्रवादी मोदी बाहरी और घुसपैठियां लगने लगे हैं...कांग्रेस मुगलों और रोहिंग्‍यों से माफी मांगे ना मांगे इस देशवासियों से माफी मांगनी पड़ेगी। उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि मेरा मुंह खुलवाएंगे तो गूंज इटली तक जाएगी। दरअसल बीजेपी इस मुद्दे पर कांग्रेस नेता से माफी की मांग कर रही है। इसी कड़ी में जवाब देते हुए गिरिराज सिंह ने सोनिया गांधी के विदेशी मूल के मुद्दे को परोक्ष रूप से उठाया है। पीएम मोदी पर अधीर रंजन के बयान पर सदन में सोमवार को हंगामे के आसार हैं।
उल्‍लेखनीय है कि कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा था, एनआरसी नाम लेकर एक ऐसा माहौल पैदा किया जा रहा हैं, कि जो हमारे देश के वास्तविक नागरिक हैं वे भी सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि हमारा क्या होगा। आम जन सारे कागजात लेकर नहीं बैठे रहते, गरीब, आदिवासी, पिछड़े वर्ग के लोगों को रोटी की चिंता रहती है, कागजात के बारे में सोचने का उनके पास समय नहीं है। 
कांग्रेस नेता ने कहा, वहां दिखाना चाहते हैं कि मुसलमान को भगाएंगे। मुसलमान अगर इस देश का नागरिक है,तब भागेगा क्यों,हिंदुस्तान सबके लिए है हिंदू के लिए है, मुसलमान के लिए है, लेकिन वहां दिखाना चाहते हैं, कि हम हिंदुओं को यहां रहने देना चाहते हैं,मुसलमानों को भगा देने वाले है। चौधरी ने कहा, यह हिंदुस्तान किसी की जागीर है क्या? सबका अधिकार समान है, मैं तो यह कह सकता हूं कि पीएम नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी खुद घुसपैठियां हैं। घर आपका गुजरात, आ गए दिल्ली, आप तो खुद माइग्रेंट हैं। कानूनी और गैरकानूनी बाद में देखा जाएगा।

Related Posts