YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल

सोशल मीडिया पर हैदराबाद पुलिस बनी सिंघम

सोशल मीडिया पर हैदराबाद पुलिस बनी सिंघम

सोशल मीडिया पर हैदराबाद पुलिस बनी सिंघम
 हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ बर्बरता करने वाले चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मार गिराए गए। पीडि़ता के परिवार के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खुशी मना रहे हैं और हैदराबाद पुलिस को धन्यवाद कह रहे हैं। आरोपियों को मौत के घाट उतारने की खबर से स्कूली छात्राएं भी बेहद खुश नजर आईं। बस से स्कूल जाते हुए कुछ स्कूली छात्राओं ने पुलिस को देखकर जश्न मनाया। 
बाकी राज्य भी हैदराबाद पुलिस से सीखें
एक यूजर ने लिखा, इसी तरह का न्याय समय की मांग है। हैदराबाद पुलिस को बधाई। उम्मीद है कि बाकी राज्य की पुलिस भी इससे कुछ सबक लें। अगर कोई रेप करता है तो हमें उसका एनकाउंटर करने के लिए समर्थ होना चाहिए। एक यूजर ने लिखा, लोगों की भावनाओं से प्रेरित होकर किसी को मारना बहुत खतरनाक है। उनका दोष कोर्ट में साबित होना जरूरी था। हमारा संविधान इसी सिद्धांत पर कायम है कि चाहे 100 अपराधी बच जाएं लेकिन किसी निर्दोष को सजा न होने पाए। आज का दिन आपराधिक न्यायिक व्यवस्था के लिए काला दिन है।
हैदराबाद पुलिस को सलाम
यूजर ने लिखा, कुछ ही समय पहले एनकाउंटर में मारे गए हैदराबाद गैंगरेप केस के चारों आरोपी। सभी देशवासियों ने मिलकर अन्याय के खिलाफ आवाज उठायी । बहुत-बहुत धन्यावाद देश की देवतुल्य जनता का और हैदराबाद पुलिस को धन्यवाद है।

Related Posts